Shraddha Arya: Wonderful that Shakti and I keep our personal, professional bond separate-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 12:30 pm
Location
Advertisement

शक्ति और मैं अपने ऑन और ऑफ-स्क्रीन रिश्ते को अलग रखते हैं: श्रद्धा आर्या

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 दिसम्बर 2022 3:54 PM (IST)
शक्ति और मैं अपने ऑन और ऑफ-स्क्रीन रिश्ते को अलग रखते हैं: श्रद्धा आर्या
मुंबई । 'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपने शो के सेट पर अपनी आफ-स्क्रीन केमिस्ट्री और अपने सह-अभिनेता शक्ति अरोड़ा के साथ साझा किए गए दोस्ताना बंधन के बारे में बात की।

अभिनेत्री का कहना है कि, दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और उन्हें अलग-अलग विषयों पर चर्चा करना अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा, "दर्शक स्क्रीन पर जो देखते हैं, उससे शक्ति और मैं एक बेहद अलग बंधन साझा करते हैं। शक्ति एक बहुत ही सहायक सह-अभिनेता और दिल से एक सज्जन व्यक्ति हैं। हमारे शॉट्स के बीच में, जब हम अपने ²श्यों के लिए अभ्यास करते हैं, तो कभी-कभी हम पूरी तरह से कुछ के बारे में बात करते हैं, अलग और फिर हम समय का ट्रैक खो देते हैं।"

श्रद्धा टीवी उद्योग का एक जाना माना चेहरा हैं और मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल सहित कई शो का हिस्सा रही हैं। वह 2017 में 'कुंडली भाग्य' में शामिल हुईं और डॉ प्रीता अरोड़ा के किरदार के लिए उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली।

शो में शक्ति अर्जुन सूर्यवंशी के रूप में नजर आ रहे हैं, जिसने प्रीता की जिंदगी में काफी मुश्किलें पैदा की हैं। हालांकि, अभिनेत्री का कहना है कि वे अपने आन और आफ-स्क्रीन रिश्ते को पूरी तरह से अलग रखते हैं और एक उचित संतुलन बनाए रखते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "उनके साथ शूटिंग करना अब आसान और मजेदार हो गया है क्योंकि हमारे बीच यह अनकही समझ है। मुझे लगता है कि हर रिश्ते में संतुलन होना जरूरी है और यह अद्भुत है कि शक्ति और मैं अपने व्यक्तिगत और पेशेवर बंधन को अलग रखते हैं।"

कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement