Raju Srivastava daughter to Big B: He saved your number as Guru ji-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2022 2:16 am
Location
Advertisement

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बिग बी से कहा, पापा के फोन में आपका नाम 'गुरुजी' सेव है

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 सितम्बर 2022 2:53 PM (IST)
राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बिग बी से कहा, पापा के फोन में आपका नाम 'गुरुजी' सेव है
मुंबई । राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। अंतरा ने कठिन समय में परिवार के साथ रहने के लिए उनका आभार जताया है। अंतरा ने कहा कि उनके पिता ने अमिताभ बच्चन का नंबर 'गुरुजी' के रूप में मोबाइल में सेव किया था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने राजू श्रीवास्तव की बिग बी के साथ तस्वीरें साझा कीं।

उसने इसे कैप्शन दिया: अंकल की बहुत आभारी हूं, इस कठिन समय में हर एक दिन साथ रहने के लिए। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें बहुत ताकत और समर्थन दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्यार और गुरु हैं।

अंतरा ने आगे कहा: जब से पहली बार पिताजी ने आपको बड़े पर्दे पर देखा है, आप उनके भीतर हमेशा के लिए बस गए हैं। उन्होंने न केवल आपको ऑन-स्क्रीन बल्कि इसके बाहर भी फॉलो किया।

उन्होंने अपने फोन में आपका नंबर 'गुरु जी' के रूप में सेव किया था। आपके ऑडियो क्लिप को सुनने पर उनकी प्रतिक्रिया स्पष्ट रूप से दिखती है कि आप उनके लिए क्या मतलब रखते थे। हैं। मेरी मां शिखा, भाई आयुषमान श्रीवास्तव, मेरा पूरा परिवार और मैं सदा आपके आभारी हैं। विश्व स्तर पर उन्हें जो प्यार और प्रशंसा मिली है, वह सब आपकी वजह से है।

सीने में दर्द की शिकायत के बाद राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को अस्पताल ले जाया गया था जहां उनका 21 सितंबर को निधन हो गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement