Monalisa on how she prepped up to portray a sex worker in Ratri Ke Yatri 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 5:17 pm
Location
Advertisement

मोनालिसा 'रात्रि के यात्री 2' में सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 2:17 PM (IST)
मोनालिसा 'रात्रि के यात्री 2' में सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी
मुंबई । 'बिग बॉस 10' फेम अंतरा बिस्वास, जिन्हें मोनालिसा के नाम से जाना जाता है, ने हाल ही में साझा किया कि वह 'रत्रि के यात्री 2' संकलन में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी। अभिनेत्री ने उन चुनौतियों के बारे में भी खुलकर बात की जो इस किरदार में है। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "हर भूमिका का अपना आकार, रूप और सार होता है। और यह तब और भी चुनौतीपूर्ण हो जाता है जब आपको एक निश्चित चरित्र को निभाने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता है। साथ ही, यह एक कलाकार के रूप में हमें अतिरिक्त कदम उठाने के लिए प्रेरित करता है, जहां आप अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं और एक ऐसा प्रदर्शन देते हैं जो भूमिका को सही ठहराता है।"

मोनालिसा भोजपुरी फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें 'नजर' और 'नमक इस्क का', 'नच बलिए 8', 'स्मार्ट जोड़ी' और कई अन्य फिल्मों में भी देखा गया है। अब, अभिनेत्री सीरीज की पांच कहानियों में से एक 'दुल्हे राजा' का हिस्सा है।

एंथोलॉजी सीरीज में पांच अलग-अलग कहानियां शामिल हैं जिनमें रेड-लाइट एरिया और इसकी वास्तविकता की पृष्ठभूमि शामिल है। भूमिका के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की, इस पर बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैंने कई शो और फिल्में देखीं, जहां अभिनेत्रियों ने सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है। मेरे पास एक कोच भी था, जो मुझे अपनी संवाद अदायगी को लेकर प्रशिक्षित करता था। चूंकि मेरा कैरेक्टर एक मजबूत महिला का है, इसलिए मैं इसमें अपनी तरफ से बहुत कुछ जोड़ सकती हूं।"

एंथोलॉजी सीरीज 'रात्रि के यात्री' का पहला भाग 2020 में जारी किया गया था और इसमें सुधीर पांडे, अंजू महेंद्रू, इकबाल खान, बरखा सेनगुप्ता, पराग त्यागी, अविनाश मुखर्जी, शाइनी दोशी, रेनी ध्यानी, मानसी श्रीवास्तव, रेहना पंडित और आकाशदीप अरोड़ा थे।

सीरीज में अपनी कहानी पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने कहा, "मेरा एपिसोड 'दुल्हे राजा' रेड-लाइट क्षेत्र में एक रहस्यमय आगंतुक के बारे में है और मेरा कैरेक्टर उसे जीवन का एक सबक सिखाता है।"

'रात्रि के यात्री 2' में रश्मि देसाई, शरद मल्होत्रा, शक्ति अरोड़ा, मोनालिसा, शेफाली जरीवाला, अदा खान, भाविन भानुशाली, अबीगैल पांडे, प्रियल गोर, मोहित अबरोल, मीरा देवस्थले और आकाश दाबाड़े हैं। यह जल्द ही हंगामा प्ले पर स्ट्रीमिंग होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement