JioCinema releases all episodes of Arshad Warsi and Barun Sobti starrer Asur 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2023 8:41 am
Location
Advertisement

दर्शकों की मांग पर JioCinema ने अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर असुर 2 के सभी एपिसोड रिलीज किए

khaskhabar.com : शनिवार, 03 जून 2023 5:52 PM (IST)
दर्शकों की मांग पर JioCinema ने अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर असुर 2 के सभी एपिसोड रिलीज किए
मनोवैज्ञानिक मिस्ट्री थ्रिलर, असुर सीज़न 2, जो 1 जून को रिलीज़ हुई थी, एक तत्काल सनसनी बन गई, जिसने दर्शकों को इसकी मनोरंजक कहानी से रूबरू कराया। पहले तीन एपिसोड्स की सफलता के बाद, देश भर के मनोरम थ्रिलर सीरीज के प्रशंसकों ने मंच से शेष एपिसोड्स को एक बार में रिलीज करने की अपील की।

सोशल मीडिया पर ये सिलसिला बीते 3 दिनों से लगातार ट्रेंड कर रहा था। ऐसा उत्साह रहा है, कि जियो सिनेमा ने अब अपने दृष्टिकोण में परिवर्तन करते हुए दर्शकों की मांग को देखते हुए इसके शेष 5 एपिसोड को भी जारी कर दिया है। असुर सीजन 2 जो पहले एक एपिसोड एक दिन के लिए निर्धारित किया गया था, जियो सिनेमा पर मुफ्त उपलब्ध है। अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिधि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ, मियांग चांग, अभिषेक चौहान, और गौरव अरोड़ा अभिनीत मनोरम और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वेब श्रृंखला, असुर की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी ने प्रशंसकों और व्यापक लोगों के बीच अपार उत्साह पैदा किया है।

हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि जियो सिनेमा को असुर-2 के सभी एपिसोड एक साथ इसलिए जारी करने पड़े क्योंकि असुर-2 ऑनलाइन साइट्स पर लीक हो गई थी। दर्शक इसके एक साथ डाउनलोड करके इसे देख रहे थे, जिसके चलते जियो सिनेमा को नुकसान हो रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement