Actor Sagar Parekh shares details about his character in Kaisi Yeh Yaariaan 4-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 12:32 pm
Location
Advertisement

कैसी ये यारियां 4 में अपने किरदार के बारें में अभिनेता सागर पारेख ने साझा की जानकारी

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 दिसम्बर 2022 4:47 PM (IST)
कैसी ये यारियां 4 में अपने किरदार के बारें में अभिनेता सागर पारेख ने साझा की जानकारी
मुंबई| अनुपमा, तेरा यार हूं मैं, बालिका वधू 2, राजा बेटा और इंटरनेट वाला लव जैसे टेलीविजन शो में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता सागर पारेख 'कैसी ये यारियां' शो के चौथे सीजन में नजर आने वाले हैं। इसमें अपने किरदार को लेकर अभिनेता ने जानकारी साझा की है और साथ ही शो के बारे में भी बात की। वह युवान के रूप में एक बिगड़ैल लडके और एक गिटारवादक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो मादक द्रव्यों के सेवन का शिकार हो जाता है।

शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "वह एक बागी है। उसमें परिपक्वता की कमी है, जो उसे दुर्व्यवहार के जाल में फंसाती है। वह लापरवाह है और अपने किसी भी रिश्ते को महत्व नहीं देता है लेकिन गुजरते समय के साथ, वह पीछे मुड़कर देखता है और महसूस करता है, ये गलतियां। मुझे यकीन है कि दर्शकों के लिए युवान का सफर देखना काफी दिलचस्प होगा।"

शो, जो एक प्रेम गाथा प्रस्तुत करता है, में पार्थ समथान और नीति टेलर मुख्य भूमिका में हैं।

जब पार्थ और नीति के साथ उनके समीकरण के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मेरे सह-कलाकार पार्थ, नीति और पूरी कास्ट बहुत मजेदार लोग हैं। वे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, हम आश्चर्यजनक रूप से कुछ ही समय में एक-दूसरे के साथ जुड़ गए। गोवा में अपनी शूटिंग के दौरान हम एक साथ पार्टी करते थे, क्लब में जाते थे, साथ में खाना खाते थे, मजाक करते थे, चुटकुले सुनाते थे। यह बहुत अच्छा था कि हमने वास्तव में एक साथ शानदार समय बिताया। मैंने पहले सीजन 3 देखे हैं और मुझे यह बहुत पसंद आए।"

अभिनेता को लगता है कि यह शो युवा दर्शकों के साथ अच्छी तरह से जुड़ता है क्योंकि इसकी सामग्री उनकी संवेदनाओं को अपील करती है।

उन्होंने आगे कहा, "हम विशेष रूप से प्रशंसकों की मांग के कारण सीजन 4 के साथ वापस आ गए हैं और मुझे यकीन है कि प्रशंसक इस सीजन को भी पसंद करने वाले हैं। इस तरह के और अधिक युवा उन्मुख शो बनाने का मूल कारण और आवश्यकता यह है कि यह युवा दर्शकों को रिश्तों को भी समझने में मदद करता है। बेहतर है क्योंकि यह उनके लिए काफी भरोसेमंद है। यह उन्हें भावनाओं, प्यार, दोस्ती और इसके साथ आने वाली जिम्मेदारियों को सीखने और समझने में मदद करता है।"

कैसी ये यारियां वूट पर स्ट्रीम होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement