Todays Horoscope: May 15 will be auspicious for people of these zodiac signs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2024 3:30 pm
Location
Advertisement

आज का राशिफल: इन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा 15 मई का दिन

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2024 12:15 PM (IST)
आज
का राशिफल: इन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा 15 मई का दिन
मेष अपनी कार्यकुलता से लोगों को प्रभावित करेंगे, पिता के साथ तालमेल न होने से घर का माहौल गरम हो सकता है। उधार दिया, पैसा मिलने से जरूरी कार्य पूरा होगा। वाहन पर खर्च होगा।




वृषभ


कम बोलें, अच्छा बोलें। आप दूसरों की निंदा न करें, स्वास्थ्य में कमी होगी। चिकित्सा पर भारी खर्च होने की संभावना है, मौजमस्ती में समय बीतेगा। विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे।


मिथुन



परिजनों के साथ समय बीतेगा, मांगलिक आयोजनों में शामिल होंगे। सामाजिक गतिविधियों में शामिल होंगे, अपनों से मनमुटाव होगा। हवाई यात्रा के योग बन रहे हैं, आर्थिक पक्ष उत्तम रहेगा।


कर्क



दिन व्यस्ततापूर्ण रहेगा। कई जरूरी कार्य होंगे, नए लोगों से परिचय होगा। संतान के विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे। पेट से संबंधित पीड़ा होगी, पूर्व में किए निवेश से लाभ होगा। यात्रा संभव है।


सिंह



अजनबी लोगों से मुलाकात संबंधों में बदलेगी। आजीविका के लिए भटकना पड़ेगा, जिन लोगों की आप मदद करेंगे, वही आपकी निंदा करेंगे। भाइयों का सहयोग मिलेगा, संत दर्शन संभव है।


कन्या


कार्य की अधिकता रहेगी, पिता भाइयों से योग्य व्यवहार न मिलने से दुखी होंगे। व्यापार के स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं, आर्थिक मामलों में कर्ज लेना पड़ सकता है।



तुला



समय की अनुकूलता का आभास होगा, पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यवसाय विस्तार के योग बन रहे हैं, परिजनों से खुशखबरी प्राप्त होगी। कार्यस्थल पर विवाद संभव है।



वृश्चिक




दूसरों की कमी देखना बंद करें और अपने व्यवहार को दुरुस्त करें, संपत्ति के मामलों में लापरवाही कर रहे हैं, समय पर काम करें, धार्मिक आयोजनों में शामिल होंगे।



धनु



दूसरों के भरोसे काम न करें, स्वयं इतने काबिल बनें। पैसो की किल्लत रहेगी, जरूरी कार्य लंबित रहेंगे। समाज में ख्याति मिलेगी, किसी के प्रति आकर्षित होंगे, संतान सुख मिलेगा।



मकर





अपनी दिनचर्या में व्यायाम को जगह दें, स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। जमीन जायदाद में वृद्धि होगी, संतान के स्वास्थ्य मेंसुधार होगा। पास पड़ोस के लोगों से संबंध मधुर होंगे।



कुंभ





बुधवार 8 मई को अनजाने में हुई गलती से भारी नुकसान होगा। अपनी वाणी पर संयम रखें, जीवनसाथी के साथ संबंध कमजोर होंगे। प्रेम प्रसंग में अड़चन आ सकती है, यात्रा के योग हैं।


मीन




फालतू कामों में समय बर्बाद नहीं करें, जो काम महत्वपूर्ण हैं, उसे समय पर पूरा करने का प्रयास करें। बुधवार को मित्रों के साथ मौज मस्ती में समय बीतेगा। किसी के बहकावे आ कर अपने संबंध कमजोर न करें, व्यवसाय उत्तम रहेगा।




आलेख
में दी गई जानकारियों को लेकर हम यह दावा नहीं करते कि यह पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement