Kajrare-Kajrare went viral on social media, girls dance won hearts-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:48 am
Location
Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कजरारे-कजरारे, लडक़ी के डांस ने जीता दिल

khaskhabar.com : सोमवार, 13 फ़रवरी 2023 6:29 PM (IST)
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कजरारे-कजरारे, लडक़ी के डांस ने जीता दिल
सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसे देखने के बाद दिल हैप्पी हैप्पी टू गार्डन गार्डन हो जाता है। यूं तो आपने सोशल मीडिया पर एक से एक डांस के वीडियो देखें होंगे। लेकिन जो डांस वीडियो अभी वायरल हो रहा है उस तरह का डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में एक लडक़ा और लडक़ी ऐश्वर्या पर फिल्माये गए बंटी और बबली के गीत कजरारे-कजरारे तेरे काले काले नैना पर कमाल का डांस कर रहे हैं। विशेष कर इस गीत पर लडक़ी ने जिस तरह से अपनी डांस स्किल दिखाई है वह कमाल की है। कपल का डांस वीडियो देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं। लडक़ी के डांस मूव्स तो इतने जोरदार है कि लोग इसे अब तक का फाड़ू डांस बता रहे हैं। इस डांस वीडियो को देखने के बाद इसे शेयर करने का क्रम लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब तब इस डांस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लोगों ने पसन्द किया है। फिलहाल तो यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस डांस वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह वीडियो किसी डांस क्लास में शूट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लडक़ा बड़े ही स्वैग से अपने डांस स्टेप्स कर के दिखा रहा है। लेकिन लडक़ी की तो बात ही अलग है। जैसे ही गाना बजना शुरू होता है वैसे ही लडक़ी अपने डांस मूव्स दिखाती है। लडक़ी के डांस स्टेप्स को देखकर हर कोई दंग रह जाता है। इसके बाद दोनों लोग कमाल का डांस कर के दिखाते हैं। दोनों एक से बढक़र एक डांस स्टेप्स करते हैं। यकीन मानिए उनके डांस का वीडियो आप बार-बार देखना पसंद करेंगे।

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर humourcentral.teb नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यार ऐसी डांस पार्टनर तो मैं भी डिजर्व करता हूं। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है और 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement