Pune Mariners lift MLB Cup India 2022 title after thrilling final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 8:46 pm
Location
Advertisement

पुणे मेरिनर्स ने रोमांचक फाइनल के बाद एमएलबी कप इंडिया 2022 का खिताब जीता

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 दिसम्बर 2022 1:12 PM (IST)
पुणे मेरिनर्स ने रोमांचक फाइनल के बाद एमएलबी कप इंडिया 2022 का खिताब जीता
नई दिल्ली| एमएलबी कप इंडिया 2022 का अंतिम दिन नोएडा क्रिकेट स्टेडियम में सतारा ब्लू जैस और पुणे मेरिनर्स के बीच रोमांचक फाइनल के साथ समाप्त हुआ। गत चैंपियन, सतारा ब्लू जैस को कड़ी टक्कर देने वाले पुणे मेरिनर्स ने हराया, क्योंकि फाइनल मैच 16-6 से समाप्त हुआ। दोनों टीमें सेमीफाइनल में कड़े मुकाबले के बाद फाइनल में पहुंचीं। दिन के पहले सेमीफाइनल में पुणे मेरिनर्स ने कोल्हापुर ब्रेव्स को 14-8 से हराया। दूसरा सेमीफाइनल अहमदनगर डोजर्स और सतारा ब्लू जैस के बीच हुआ और ब्लू जैस के पक्ष में 8-7 से समाप्त हुआ।

पिट्सबर्ग पाइरेट्स टीम के एक पूर्व पिचर दिनेश पटेल ने तीन टीमों के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा, मुझे आज खेल देखने में बहुत मजा आया। मैं पिछले साल भी यहां था और इन युवा एथलीटों का स्तर काफी ऊपर चला गया है। मैं अब उम्मीद कर सकता हूं कि वे इस दर से सुधार करते रहें क्योंकि तब बहुत जल्द भारत का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा।

बेसबॉल डेवलपमेंट एमएलबी एशिया के महाप्रबंधक रिक डेल ने एमएलबी कप इंडिया 2022 में देखे गए विशिष्ट प्रदर्शनों के बारे में बात करते हुए कहा, आज का फाइनल शानदार था। आप इस मुकाबले को महसूस कर सकते थे और आज के फाइनल देख सकते थे क्योंकि आप सिर्फ पूरे दिन हवा में जोश और उत्साह को महसूस कर सकते थे।

उन्होंने बताया कि एमएलबी कप इतनी खास पहल क्यों है। मुझे खुशी है कि हम इन लड़कों और लड़कियों को बेसबॉल खेलने और यहां तक कि इसमें प्रदर्शन करने का अवसर देने के लिए तत्पर हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement