IPL 2023: Mumbai Indians will be successful if Tim David and Green can fill Pollard and Hardik Pandyas place: Harbhajan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:50 pm
Location
Advertisement

आईपीएल 2023:मुम्बई इंडियंस सफल होगा यदि टिम डेविड और ग्रीन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की जगह भरने में सफल रहे: हरभजन

khaskhabar.com : बुधवार, 22 मार्च 2023 11:22 AM (IST)
आईपीएल 2023:मुम्बई इंडियंस सफल होगा यदि टिम डेविड और ग्रीन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की जगह भरने में सफल रहे: हरभजन
मुम्बई | पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का कहना है कि आईपीएल के 16वें संस्करण में मुम्बई इंडियंस की सफलता के लिए टिम डेविड और कैमरून ग्रीन को वो भूमिका निभानी होगी जो कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या निभाया करते थे।

आईपीएल 2023 के आधिकारिक टीवी प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए हरभजन ने पांच बार के चैंपियन मुम्बई इंडियंस के लिए अच्छी शुरूआत पर जोर दिया और साथ ही कहा कि यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि टीम में नए चेहरे कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की भूमिका को दोहरा पाते हैं या नहीं।

2012 सत्र में मुम्बई का नेतृत्व करने वाले पूर्व ऑफ स्पिनर ने कहा, "मुम्बई तभी सफल होगी यदि टिम डेविड वही काम कर पाते हैं जो पोलार्ड किया करते थे और ग्रीन वही काम कर पाते हैं जो पांड्या किया करते थे। उन दोनों में क्षमता है लेकिन आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें यदि आप पहले दिन से चलना शुरू कर देते हैं तो आपका सत्र अच्छा होगा। यदि आप नहीं चल पाते हैं और आपको अपनी लय पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है तो आपके लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी।"

हरभजन आईपीएल ऑन स्टार ट्रॉफी टूर का हिस्सा थे जिसने मंगलवार को मुम्बई का दौरा किया। पूर्व ऑफ स्पिनर ने कहा कि मुम्बई के लिए अपना आईपीएल अभियान मजबूती से शुरू करना कितना जरूरी है।

मुम्बई पिछले सत्र में तालिका में सबसे निचले स्थान पर रही थी लेकिन इस बार वह अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए छठी बार खिताब जीतना चाहेगी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement