IPL-10 : Trent Boult talks about Chris Lynn and Sunil Narine batting order-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:46 pm
Location
Advertisement

क्रिस लिन और सुनील नरेन के लिए ऐसा बोले KKR के ट्रेंट बोल्ट

khaskhabar.com : रविवार, 14 मई 2017 3:31 PM (IST)
क्रिस लिन और सुनील नरेन के लिए ऐसा बोले KKR के ट्रेंट बोल्ट
कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 10वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स को भले पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का कहना है कि बावजूद इसके कोलकाता के बल्लेबाजी क्रम में कोई बदलाव नहीं होगा। उल्लेखनीय है कि ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए राउंड रॉबिन लीग के अपने अखिरी मैच में मुंबई ने कोलकाता को नौ रनों से हराया। मुंबई के खिलाफ मैच में कोलकाता के लिए क्रिस लिन और सुनील नरेन ने पारी की शुरुआत की।

बोल्ट ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम पूरे टूर्नामेंट के दौरान अब तक इसी नियम के अनुसार खेले हैं। लिन और नरेन को प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बनाना होता है। बीते मैच में दोनों बल्लेबाज हालांकि ऐसा कर पाने में असमर्थ रहे और टीम के अन्य बल्लेबाज भी अधिक देर मैदान पर नहीं टिक पाए।

कोलकाता के लिए मनीष पांडे ने सबसे अधिक 33 रन बनाए। बोल्ट ने कहा, इस खेल में पावरप्ले सबसे अहम चरण होता है। हमने अन्य मैचों में इस चरण में अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे नहीं लगता कि हमें अपने नियम में बदलाव की जरूरत है। दुर्भाग्य की बात है कि इस मैच में इस नियम ने काम नहीं किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement