IPL-10 : Surya Kumar Yadav tells about celebration plan of KKR-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:51 am
Location
Advertisement

IPL-10 : सूर्यकुमार ने बताया कैसे मनाएंगे जश्न, ब्रावो बोले...

khaskhabar.com : सोमवार, 03 अप्रैल 2017 5:53 PM (IST)
IPL-10 : सूर्यकुमार ने बताया कैसे मनाएंगे जश्न, ब्रावो बोले...
कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के उप-कप्तान सूर्यकुमार यादव ने सोमवार को कहा कि दो बार खिताब जीतने के बाद टीम की नजरें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में तीसरे खिताब पर हैं। आईपीएल का अगला संस्करण बुधवार से शुरू हो रहा है। सूर्यकुमार ने कहा कि टीम इस बार खिताब जीत अपनी जर्सी पर तीन स्टार लगाने की भरपूर कोशिश करेगी।

आमतौर पर टीम की जर्सी पर उतने स्टार होते हैं जितने खिताब उसने अपने नाम किए होते हैं। कोलकाता ने 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। पिछले संस्करण में वह एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 22 रनों से हारकर फाइनल में पहुंचने से चूक गई थी। गहने बनाने वाली कंपनी के कार्यक्रम में आए सूर्यकुमार ने कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, पिछले साल के बारे में सोचना का कोई मतलब नहीं है। हम उससे आगे बढ़ चुके हैं और इस संस्करण के बारे में सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा, हमारी जर्सी पर दो स्टार हैं और उम्मीद है कि हम इस बार तीसरा स्टार लगाकर जश्न मनाएंगे। वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज डेरेन ब्रावो ने कहा कि उन्हें कोलकाता के साथ शामिल होकर घर जैसा अहसास हो रहा है क्योंकि वे कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी त्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं।

यह दोनों टीमें एक ही मालिक शाहरुख खान की हैं। उन्होंने कहा, हर तरीके से आईपीएल पूरे विश्व में नंबर-1 टी20 टूर्नामेंट है। मैं कोलकाता की टीम का हिस्सा बनने से काफी खुश हूं क्योंकि इस टीम के मालिक ही सीपीएल टीम के मालिक हैं। इसलिए मेरे लिए यह घर वापस आने जैसा है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement