Women clash with mobile snatchers in Bihars Begusarai-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:30 pm
Location
Advertisement

बिहार के बेगूसराय में महिला मोबाइल छीनने वालों से भिड़ी

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 11:00 AM (IST)
बिहार के बेगूसराय में महिला मोबाइल छीनने वालों से भिड़ी
पटना। बिहार के बेगूसरी में दो मोबाइल झपटमारों से लड़ने वाली एक महिला को उसकी बहादुरी के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। बहादुर महिला की पहचान सीमा कुमारी के रूप में हुई है, जो नगर थाना क्षेत्र के हसरख इलाके की रहने वाली है और एक स्थानीय मॉल में काम करती है।

दिनभर का काम खत्म कर वह शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। हालांकि, वह पिलर सवार को पकड़ने में सफल रही और यहां तक कि 100 मीटर से अधिक तक घसीटते हुए भी उन्हें भागने नहीं दिया। आखिरकार दोनों ने उतरकर उसे पीटा और फिर मौके से फरार हो गए।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़िता ने दावा किया कि एक पुलिस वैन वहां मौजूद थी, लेकिन उन्होंने उसकी मदद नहीं की और आरोपी के मौके से भाग जाने के बाद पूछताछ करने आए।

पीड़ित ने दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जिला एसपी योगेंद्र कुमार ने मामले को संज्ञान में लिया और अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

एसपी ने कहा, हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। लड़की ने दो बाइक सवारों का बहादुरी से मुकाबला किया। हम उसके साहस और बहादुरी की सराहना कर रहे हैं। जिला पुलिस उसे जल्द ही पुरस्कृत करेगी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement