Wife drank allethrin and husband hanged, husband died, wifes treatment continues, quarrel over food-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:50 am
Location
Advertisement

पत्नी ने पी एलिथ्रीन और पति ने लगाई फांसी, पति की मौत पत्नी का इलाज जारी, खाना खाने को लेकर झगड़ा

khaskhabar.com : शनिवार, 04 फ़रवरी 2023 2:22 PM (IST)
पत्नी ने पी एलिथ्रीन और पति ने लगाई फांसी, पति की मौत पत्नी का इलाज जारी, खाना खाने को लेकर झगड़ा

भरतपुर। भरतपुर के रुदावल थाना इलाके में एक व्यक्ति ने खेत में पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली, वहीं उसकी पत्नी ने एल्थरीन पी कर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन महिला को समय पर अस्पताल लेकर जाया गया जिसके बाद उसका इलाज जारी है। इस घटना की वजह ग्रह क्लेश बताया जा रहा है।

घटना ब्रहबाद इलाके की है। मानसिंह उम्र 45 साल एक मजदूर था और वह धनागढ़ में मजदूरी करता था। कल वह धनागढ़ से अपने घर आया हुआ था। रात को मानसिंह ने खाना खा लिया, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से खाना खाने को कहा लेकिन कमला ने खाना खाने को मना कर दिया। मानसिंह अपनी पत्नी से बार-बार खाना खाने को कहता रहा। जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया और गुस्से में आकर कमला ने घर में रखी एलिथ्रीन पी ली, जिसके बाद परिजन कमला को लेकर बयाना अस्पताल पहुंचे, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण कमला को आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वहीं कमला के एलिथ्रीन पीने के बाद मानसिंह डर गया और रात करीब 11 बजे वह घर से निकल गया। मानसिंह ने घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर जाकर एक खेत में लगे पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली, जब रात में मानसिंह घर नहीं लौटा तो सुबह मानसिंह के बच्चे के उसे गांव में ढूंढने लगे, जिसके बाद एक पेड़ से मानसिंह का लटका मिला।

जिसके बाद मानसिंह की बेटी ने परिजनों को बताया तब जाकर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।
मानसिंह और कमला के 5 बच्चे हैं जिसमें से 3 लड़कियां हैं जिसमें से 2 लड़कियों की शादी हो चुकी है और 2 लड़के हैं। कमला की हालत भी नाजुक बताई जा रही है जिसका इलाज आरबीएम अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement