UP: 3 people filled air in boy body, death after unbearable pain-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 1:20 pm
Location
Advertisement

उप्र : 3 लोगों ने लड़के के शरीर में भरी हवा, असहनीय दर्द के बाद मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 10 मार्च 2021 11:36 AM (IST)
उप्र : 3 लोगों ने लड़के के शरीर में भरी हवा, असहनीय दर्द के बाद मौत
पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक चौंकाने वाली और बेरहमीपूर्ण घटना सामने आई है। यहां कथित तौर पर 3 लोगों ने हाई-पॉवर एयर कंप्रेसर से 16 वर्षीय लड़के के रेक्टम में हवा डाली, जिससे लड़के की मौत हो गई है। इस बेरहमीपूर्ण कृत्य ने लड़के के आंतरिक अंगों को बहुत नुकसान पहुंचाया था। 2 दिन तक असहनीय दर्द सहने के बाद बरेली के अस्पताल में लड़के ने दम तोड़ दिया।

लड़के की मौत के बाद 22 से 26 साल की बीच की उम्र के तीनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अब तक ऐसे विचित्र अपराध के पीछे का मकसद पता नहीं चल सका है।

लड़के के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। उनके मुताबिक उनका बेटा एक राइस मिल में काम करता था। शिकायत में लिखा गया है, "4 मार्च को जब मेरा बेटा खाना खाने की तैयारी कर रहा था, तभी 3 मजदूरों अमित, सूरज और कमलेश ने मेरे बेटे को पकड़ लिया। अमित और सूरज ने उसे पकड़ा और कमलेश ने उसके रेक्टम के जरिए उसके शरीर में राइस मिल के एयर कंप्रेसर से हवा डाली।"

चूंकि स्थानीय डॉक्टर इस अजीब किस्म के केस को हैंडल नहीं कर पा रहे थे, लिहाजा लड़के को पीलीभीत के जिला अस्पताल में भेज दिया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे बरेली रेफर कर दिया। बाद में शनिवार को उसकी मौत हो गई।

एसएचओ एस.सिंह ने कहा, "तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement