Radisson Jaipur City Center organizes Winter Food Festival Culinary Trail-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 30, 2023 3:25 am
Location
Advertisement

रैडिसन जयपुर सिटी सेंटर में विंटर फूड फेस्टिवल 'कुलिनरी ट्रेल' का आयोजन

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 4:54 PM (IST)
रैडिसन जयपुर सिटी सेंटर में विंटर फूड फेस्टिवल 'कुलिनरी ट्रेल' का आयोजन
जयपुर । गुलाबी शहर में ठंड के मौसम के आगमन के साथ, रैडिसन जयपुर सिटी सेंटर, खासा कोठी अपने नवीनतम विंटर फूड फेस्टिवल 'कुलिनरी ट्रेल' के साथ जयपुरवासियों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। 3 महीने तक चलने वाले इस फूड फेस्टिवल में उत्तर-पश्चिमी सीमांत से लेकर पंजाबी व्यंजनों के लिए पिंड फेस्ट, वियतनामी भोजन, इंडोनेशियन, चाइनीज, थाई, जैपनीज और सिंगापुर के व्यंजन होंगे। 3 महीने तक चलने वाला यह फ़ूड फेस्टिवल 1 दिसंबर 2022 से शुरू होकर शीतकालीन ऋतु तक चलेगा।

इस अवसर पर रैडिसन जयपुर सिटी सेंटर के वाइस प्रेसिडेंट, प्रदीप्ता बिस्वास ने कहा, “सर्दियों का मौसम शहर में सबसे अच्छा पर्यटन लेकर आता है। शादियों और उत्सवों से लेकर भव्य भोजन उत्सवों तक, गुलाबी नगरी जयपुर आने पर पर्यटकों को हर बार बेहतर प्रयास करने की लालसा रहती है। इसी विजन के साथ, नए अपग्रेडेड रूम, नए मेन्यू लॉन्च आदि के साथ हम होटल में आने वाले सभी मेहमानों और आगुन्तकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए तैयार है। हमारे मेहमानों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए, संपत्ति की 7 वीं और 8 वीं मंजिल पर एक क्लब और जकूज़ी रूम भी जोड़ा गया है। इसके साथ ही, सेलिब्रिटी शेफ सिंगापुर से शेफ वोंग और लखनऊ से शेफ कुरैशी भी पूरे सीजन में अपने विशेष व्यंजन पेश करेंगे। हम जयपुर वासियों, मेहमानों और पर्यटकों के लिए रैडिसन जयपुर सिटी सेंटर को एक बेहतरीन फूड डेस्टिनेशन के रूप में बनाना चाहते है।"

होटल के 4 मशहूर रेस्त्रां में शामिल, ड्रैगन हाउस ने सिंगापुर के मास्टर शेफ और ग्लोबल सेलेब्रिटी शेफ, शेफ वोंग के साथ अपने मेन्यू को फिर से लॉन्च किया है। रेस्टोरेंट में आउटडोर गार्डन के साथ चाइनीज फूड के लिए पूरा आउटडोर सेटअप भी तैयार किया गया है।

इस अवसर पर, कुलिनरी डायरेक्टर, शेफ नीरज कटारिया ने बताया कि, "द ग्रेट कबाब फैक्ट्री में आयोजित हो रहे 'दावत-ए-इश्क' फूड फेस्टिवल में लखनऊ के प्रसिद्ध शेफ, शेफ कुरैशी द्वारा कबाब, बिरयानी, टिक्की जैसे अन्य स्वादिष्ट व्यंजन पेश किए जायेंगे। आल डे डाइनिंग के लिए मोज़ेक रेस्तरां के लैविश बुफे में वर्ल्ड कुज़ीन और इंटरनेशनल डेलीकेसीज का आनंद लिया जा सकता है और साथ ही मेहमानों के लिए निजी पार्टियों की मेजबानी के लिए रेड लाउंज खुला रहेगा।"

होटल अपने नए अवतार के साथ पूर्ण रूप में नया अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 135 कमरों, 4 बैंक्वेट्स और 4 रेस्टोरेंट के साथ होटल नया और रोमांचक मेनू लॉन्च किया है। शादियों, समारोहों और कार्यक्रमों के लिए विशाल बॉलरूम जशन, ब्रांड रैडिसन को शहर के केंद्र में एक अपमार्केट बिजनेस होटल के रूप में स्थापित कर रहा है। होटल में 25 से 31 दिसंबर 2022 तक आयोजित होने वाली गाला इवनिंग के साथ साल 2022 को एक भव्य रूप से अलविदा किया जायेगा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement