Nitish Kumar is mentally unwell: BJP MLA-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:49 am
Location
Advertisement

नीतीश कुमार 'मानसिक रूप से अस्वस्थ' हैं : भाजपा विधायक

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 3:50 PM (IST)
नीतीश कुमार 'मानसिक रूप से अस्वस्थ' हैं : भाजपा विधायक
पटना। भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'मानसिक रूप से अस्वस्थ' हैं और 'गलत' बयान देकर राज्य के 13 करोड़ लोगों को 'गुमराह' कर रहे हैं। उन्होंने मांग की कि बिहार सरकार मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य कार्ड जारी करे। ठाकुर ने कहा कि नीतीश कुमार ने सोमवार को दावा किया कि वह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के दौरान देश के गृह मंत्री थे। वह कभी देश के गृह मंत्री नहीं बने, फिर भी दावा कर रहे हैं। इसलिए, मैंने प्राधिकरण से उनके स्वास्थ्य की स्थिति की जांच करने और बिहार के आम लोगों को सूचित करने का आग्रह किया है।

आगे कहा कि नीतीश कुमार शायद मानसिक रूप से परेशान हो गए होंगे, जब तेजस्वी यादव ने सोमवार को दावा किया था कि न तो उन्हें मुख्यमंत्री बनने की इच्छा है और न ही नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है।

देश में प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं है। फिर भी ये दोनों नेता मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं है। फिर भी ये दोनों नेता मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं।'

ठाकुर ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने 1996 में 13 दिन, 1997 से 1998 में 13 महीने और 1999 से 2004 तक पांच साल तक देश के प्रधान मंत्री के रूप में कार्य किया। नीतीश कुमार ने केंद्रीय रेल मंत्री, भूतल परिवहन, राजमार्ग मंत्री और कृषि मंत्री के रूप में कार्य किया लेकिन वह कभी देश के गृह मंत्री नहीं बने।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement