Joint action of Police and BSF - 80 kg Doda poppy recovered from a Scorpio vehicle-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:49 pm
Location
Advertisement

पुलिस एवं बीएसएफ की संयुक्त कार्रवाई - एक स्कॉर्पियो गाड़ी से 80 किलो डोडा पोस्त बरामद

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अगस्त 2022 8:58 PM (IST)
पुलिस एवं बीएसएफ की संयुक्त कार्रवाई - एक स्कॉर्पियो गाड़ी से 80 किलो डोडा पोस्त बरामद
बाड़मेर । सेड़वा थाना पुलिस एवं बीएसएफ ने रविवार को संयुक्त कार्रवाई कर एक स्कॉर्पियो गाड़ी से 80 किलो डोडा पोस्त, एक पिस्टल मय मैगजीन, 3 कारतूस, 1 लाख रुपये नगद एवं फर्जी नम्बर प्लेटें बरामद की हैं। पुलिस की भनक लगते ही दो तस्कर मौके से फरार हो गए, जिनकी पहचान कर तलाश की जा रही है।
बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थ एवं हथियारों की रोकथाम एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह व सीओ धर्मेंद्र डूकिया के सुपरविजन के सुपर विजन में अभियान चलाया जा रहा है रविवार को बीएसएफ की सूचना पर कार्यवाहक थानाधिकारी सहीराम मय जाब्ता द्वारा सराइयों का तला क्षेत्र में यह कार्रवाई की गई है।
अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के बारे में बीएसएफ से मिली सूचना पर थानाधिकारी सहीराम मय टीम के तुरंत सराइयों का तला पहुंचे। जहां एक बिना नंबरी स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी में 80 किलो डोडा पोस्त, एक लाख रुपए नगद, अवैध हथियार समेत फर्जी नंबर प्लेटें मिली। तस्कर चोखाराम एवं स्वरूप सिहाग मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है। अग्रिम अनुसंधान थानाधिकारी चौहटन द्वारा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement