Delhi girl raped on the pretext of job in Gurugram-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:06 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में नौकरी का झांसा देकर दिल्ली की युवती से दुष्कर्म

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 मई 2023 9:15 PM (IST)
गुरुग्राम में नौकरी का झांसा देकर दिल्ली की युवती से दुष्कर्म
गुरुग्राम। दिल्ली की 30 वर्षीय एक युवती ने 42 वर्षीय एक व्यक्ति पर फोन पर दोस्ती करने, शराब पिलाने और गुरुग्राम में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि डीएलएफ फेज-1 थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है, आरोपी अभी फरार है।

युवती द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार करीब पांच महीने पहले उस व्यक्ति से उसकी दोस्ती फोन पर हुई थी। युवती लंबे समय से नौकरी की तलाश में थी। जब उसने इस बारे में बताया तो आरोपी अमित ने उसे नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया।

पीड़िता का आरोप है कि 21 मई को आरोपी उसे ऑफिस दिखाने और नौकरी दिलाने के बहाने डीएलएफ फेज-1 इलाके में अपनी कार में दिल्ली के धौला कुआं से गुरुग्राम ले गया।

आरोपी ने युवती को अपना ऑफिस दिखाया और वहां उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। आरोप है कि आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। वह जब बेहोशी की हालत में थी, तब आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

युवती ने अपनी शिकायत में कहा, "उसने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने किसी को घटना के बारे में बताया तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा।"

आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज किया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे युवती के दावों की पड़ताल कर रहे हैं और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement