Bloody conflict between two youths, injured by stabbing a young man coming out of the mosque-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:50 am
Location
Advertisement

दो युवकों में खूनी संघर्ष, मस्जिद से निकल रहे युवक पर किए चाकू से वार कर किया घायल

khaskhabar.com : रविवार, 21 मई 2023 11:32 PM (IST)
दो युवकों में खूनी संघर्ष, मस्जिद से निकल रहे युवक पर किए चाकू से वार कर किया घायल
अंबाला। अंबाला छावनी की राम किशन कॉलोनी में एक बार फिर से खूनी संघर्ष देखने को मिला। दो युवकों की आपसी बहस इतनी बढ़ गई कि एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकुओ से वार कर दिया। जिसकी तस्वीरें सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घायल व्यक्ति ने बताया कि इनका पहले भी झगड़ा चल रहा था और कोर्ट में उसी की सुनवाई थी। कोर्ट में मोहम्मद शरीफ की बात नहीं मानी गई तो वो उससे लड़ने आ गया। वही पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है।
राम किशन कॉलोनी में मोहम्मद शरीफ और मोहम्मद जाहिर का झगड़ा हो गया जिसकी सीसीटीवी भी सामने आई है। मोहम्मद जाहिर जैसे ही मस्जिद से निकला तो पीछे से मोहम्मद शरीफ ने तेज धार हथियार से हमला कर दिया। मोहम्मद शरीफ ने चाकुओं से लगभग 8 वार किये। जिसके बाद कुछ लोगों ने आकर दोनों को छुड़वाया। घायल हुए व्यक्ति ने बताया कि उनका पहले भी कोर्ट में केस चल रहा है और आज उसी की सुनवाई थी। कोर्ट में मोहम्मद शरीफ की नहीं सुनी गई इसकी वजह से वो खुंदक निकालने के लिए लड़ने लगा।

इस माँमले की जानकारी देते हुए ASI ने बताया कि उन्हें सुचना मिली थी कि राम किशन कॉलनी में दो युवकों में झगड़ा हो गया है। जिसमे शिकायत के आधार पर हमलावर मोहम्मद शरीफ पर FIR दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement