A criminal carrying a reward of Rs 25000 was arrested he broke his leg while trying to escape from the roof of the police station-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 2:08 pm
Location
Advertisement

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, थाने की छत से भागने की कोशिश में तुड़वा बैठा पांव

khaskhabar.com : शनिवार, 10 फ़रवरी 2024 8:09 PM (IST)
25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, थाने की छत से भागने की कोशिश में तुड़वा बैठा पांव
उदयपुर। जिले की खेरोदा थाना पुलिस ने इनामी बदमाशों की धरपकड़ के अभियान के दौरान शनिवार को हिस्ट्रीशीटर गमेर सिंह उर्फ जोन को गिरफ्तार कर लिया। उस पर उदयपुर जिला पुलिस 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किए हुए थी।

फायरिंग के मामले में वांक्षित हिस्ट्रीशीटर के अहमदाबाद में छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिस पर एक टीम अहमदाबाद भेजी गई। जहां से गिरफ्तार कर उसे खेरोदा थाने लाया गया। थाने में उससे पूछताछ की जा रही थी। पुलिस की टीम जैसे ही अन्य काम में जुटी तो उसने मौका पाकर भागने की कोशिश की और थाने की छत से कूद गया। जिसमें उसके पांव में फ्रेक्चर आया।

सलूम्बर निवासी गमेर सिंह उर्फ जोन उर्फ राजू(31)पुत्र जसपाल सिंह चुण्डावत के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या, चोरी, लूट, डकैती, अवैध कब्जे, हथियारों की अवैध रूप से सप्लाई करने जैसे गंभीर अपराधों के 27 मामले दर्ज हैं। भागने के प्रयास में पैर की हड्डीह तुड़ा बैठे गमेर सिंह को पुलिस गोगुंदा अस्पताल लेकर पहुंची थी, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर कर दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement