Together with her lover, the sister slit the throat of the minor brother-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:13 pm
Location
Advertisement

यूपी : प्रेमी के साथ मिलकर बहन ने नाबालिग भाई का गला रेता

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 फ़रवरी 2023 10:36 AM (IST)
यूपी : प्रेमी के साथ मिलकर बहन ने नाबालिग भाई का गला रेता
रायबरेली (उप्र) ।18 वर्षीय एक लड़की को उसके प्रेमी के साथ नाबालिग भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक 12 साल के बच्चे ने अपनी बहन और उसके ब्वॉयफ्रेंड को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और इसके बारे में माता-पिता को बताने की धमकी दी थी। इसी बात से नाराज होकर दोनों ने दरांती से बच्चे का गला रेत दिया। इस सप्ताह की शुरुआत में जिले के भदोखर इलाके में उनके घर के पास बच्चे का शव मिला।

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक अशोक प्रियदर्शी ने कहा, लड़के के माता-पिता एक शादी में शामिल होने गए थे। स्थानीय निवासियों ने पुलिस को हत्या के बारे में सूचित किया। बच्चे की बहन ने जांच के दौरान सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

एसपी ने कहा, जब एक महिला पुलिस अधिकारी से पूछताछ करने के लिए कहा गया, तो उसने आरोप लगाया कि एक स्थानीय युवक ने उसके घर में डकैती की कोशिश की थी। उसने दावा किया कि जब युवक को पैसे नहीं मिले, तो उसने उन पर हमला किया और उसके भाई की हत्या कर दी। .

पुलिस ने लड़की द्वारा बताए गए युवक को उठाया, लेकिन जब उससे पूछताछ की गई, तो पता चला कि वह घटना के समय लखनऊ में था, जिसकी पुष्टि उसके मोबाइल फोन की लोकेशन से हुई।

अधिकारी ने कहा, हमने फिर से लड़की से पूछताछ की, जिसने अलग बयान दिया और घटनास्थल के पास सक्रिय मोबाइल फोन की जांच की गई।

एसएचओ, भदोखर, राजेश सिंह ने कहा, हमने दो नंबरों पर ध्यान दिया। दोनों एक अन्य युवक को जारी किए गए थे, जो नियमित रूप से लड़की से मिलने आता था।

पुलिस की एक टीम ने साइबर और फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ घर की तलाशी ली और खून से सने कपड़े में लिपटा दरांती और एक सेल फोन बरामद किया।

जब बहन से मोबाइल और दरांती के बारे में पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement