Apply till February 6 for the vacant posts of Clerk Grade-II in the Jurisdiction-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:43 am
Location
Advertisement

न्यायक्षेत्र में लिपिक ग्रेड-द्वितीय के रिक्त पदों हेतु 6 फरवरी तक करें आवेदन

khaskhabar.com : बुधवार, 25 जनवरी 2023 6:45 PM (IST)
न्यायक्षेत्र में लिपिक ग्रेड-द्वितीय के रिक्त पदों हेतु 6 फरवरी तक करें आवेदन
भरतपुर । भरतपुर न्यायक्षेत्र के विभिन्न न्यायालयों में लिपिक ग्रेड-द्वितीय के 25 रिक्त पदों के लिए न्याय विभाग व राज्य सरकार के विभिन्न विभागों से सेवानिवृत्त कार्मिकों के संविदा पर अथवा राज्य के विभिन्न विभागों के कार्मिकों से प्रतिनियुक्ति पर सेवा हेतु 6 फरवरी की सायं 5 बजे तक आवेदन आमंत्रित किये गये हैं।

जिला एवं सेशन न्यायाधीश ने बताया कि मंत्रालियक संवर्ग लिपिक ग्रेड-द्वितीय के 25 रिक्त पदों के लिए न्याय विभाग से सेवानिवृत्त कार्मिकों के उपलब्ध न होने की स्थिति में राज्य सरकार के विभागों से सेवानिवृत्त कार्मिकों को प्रतिनियुक्ति पर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि प्रतिनियुक्ति पर सेवा देने के इच्छुक कार्मिक अपने विभाग के माध्यम से अपना आवेदन करें।

उन्होंने बताया कि लिपिक ग्रेड-द्वितीय के रिक्त पदों के लिए न्याय विभाग एवं राज्य सरकार के अन्य विभागों से ऐसे सेवानिवृत्त कार्मिकों जिनकी आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं हुई हो वे कार्मिक निर्धारित आवेदन पत्र के प्रारूप में वांछित दस्तावेजों सहित 6 फरवरी 2023 की सायं 5 बजे तक इस कार्यालय में अपना आवेदन पत्र व्यक्तिश, रजिस्टर्ड डाक एवं ई-मेल द्वारा प्रस्तुत कर सकेंगे, निर्धारित तिथि के पश्चात प्राप्त आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement