Student wrote film songs in answer sheet, teacher said more answers were to be given-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2023 3:25 pm
Location
Advertisement

छात्र ने उत्तरतालिका में लिखे फिल्मी गाने, शिक्षक ने कहा और भी उत्तर देने थे

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अप्रैल 2023 1:42 PM (IST)
छात्र ने उत्तरतालिका में लिखे फिल्मी गाने, शिक्षक ने कहा और भी उत्तर देने थे
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विद्यार्थी की उत्तरतालिका का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने प्रश्नों के उत्तर में शिक्षिका की तारीफ करते हुए फिल्मी गीतों की पंक्तियाँ लिखीं। इस वीडियो के अन्त में शिक्षिका ने उत्तर दिया है कि तुम्हें और भी उत्तर लिखने चाहिए थे। वैसे तो अक्सर यह देखा गया है कि विद्यार्थी उत्तरतालिका में गलत उत्तर या फिर उत्तरतालिका खाली छोडक़र आ जाते हैं लेकिन चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के एक छात्र ने तो उत्तरतालिका को शिक्षिका की तारीफों से फिल्मी गीतों भर दिया है। चंडीगढ़ विश्वविद्यालय से एक छात्र की आंसर शीट का एक हालिया वीडियो वायरल हो गया क्योंकि स्टूडेंट ने विषय के सवालों के जवाब में मजाकिया जवाब दिए।
परीक्षा में पूछा- अगर आप समाज सुधारक होते तो क्या करते? कक्षा 5 के बच्चे ने दिया ऐसा जवाब, आप सोच भी नहीं सकते। परीक्षा में पूछा- अगर आप समाज सुधारक होते तो क्या करते? कक्षा 5 के बच्चे ने दिया ऐसा जवाब, आप सोच भी नहीं सकते।

परीक्षा में प्रश्न आया- 1857 की क्रांति पर प्रकाश डालिए, स्टूडेंट ने टॉर्च बनाकर रोशनी बिखेर दी।
छात्र ने सिर्फ तीन उत्तर लिखे, और उनमें से दो हिंदी फिल्मी गाने थे। पहला उत्तर एक गाना था, फिल्म 3 इडियट्स का गिव मी सम सनशाइन; गिव मी सम रेन; गिव मी अदर चांस; आई वन्ना ग्रो अप वन्स अगेन।

दूसरा जवाब शिक्षक के लिए एक संदेश था जिसे छात्र ने लिखा, मैडम, आप एक शानदार शिक्षक हैं। यह मेरी गलती है कि मैं कड़ी मेहनत नहीं कर पा रहा हूं। भगवान, मुझे कुछ टैलेंट दें।

तीसरा जवाब फिर से हिंदी फिल्म पीके का एक गाना था, भगवान है कहां रे तू।

मजेदार आंसर शीट ने सभी को खूब हंसाया, लेकिन एक बात जो बाकी थी वह थी आंसर शीट जाँचकर्ता का कमेंट। टीचर ने लिखा कि तुम्हें और भी जवाब लिखने चाहिए। शिक्षक ने ऐसा इसलिए लिखा क्योंकि छात्र ने सभी प्रश्नों के केवल तीन उत्तर दिए। वीडियो को एक टेक्स्ट के साथ पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा था, शिक्षक ने वाइब चेक पास किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement