When real life stories became inspiration for Revathi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:32 am
Location
Advertisement

जब असल जिंदगी की कहानियां रेवती के लिए बनी प्रेरणा

khaskhabar.com : सोमवार, 05 दिसम्बर 2022 1:10 PM (IST)
जब असल जिंदगी की कहानियां रेवती के लिए बनी प्रेरणा
मुंबई । 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में दिखाई देने वाली फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री रेवती ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 24 वर्षीय कोलावेन्नु वेंकटेश के बारे में बताया, जो डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित हैं और श्रीकांत मूर्ति की किताब 'द लास्ट र्हुे' उनके लिए प्रेरणा बनी। इस पुस्तक ने रेवती को 'सलाम वेंकी' बनाने के लिए प्रेरित किया। वेंकटेश के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "कुछ लोग जीवन में कठिनाइयों का सामना इतनी शिद्दत से करते हैं। उन्होंने अपने जीवन के शेष दिन खुशी से बिताए। फिल्म एक मां और बेटे की यात्रा है, वेंकटेश और उनकी मां सुजाता।"

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने वेंकटेश की मां सुजाता के बारे में भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने बेटे के लिए अपने जीवन में सभी उतार-चढ़ाव का बहादुरी से सामना किया।

उन्होंने कहा, "सरल लोग आमतौर पर सबसे बहादुर होते हैं। उस समय, उसने जो कुछ भी किया, वह उस पर कायम रही। उसने नहीं सोचा कि वह यह कर सकती है या नहीं और इसलिए वह वही कर सकती है जो उसने किया।"

शो फिलहाल 'केबीसी जूनियर्स' की मेजबानी कर रहा है, 8 से 15 साल के बीच के बच्चों ने हॉटसीट संभाली और काजोल के साथ बातचीत की।

ताजा प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे एक बच्चे ने पूछा कि क्या काजोल फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में अपनी भूमिका के बाद भी बिग बी से डरती हैं, जिसका जवाब उन्होंने 'हां' में दिया। लेकिन मेजबान ने कहा, "काजोल मैम जानती हैं कि अपनी प्रतिक्रिया के लिए शानदार ढंग से कैसे झूठ बोलना है।"

सुजाता के. भी शो में अपनी बेटी के साथ पहुंचीं।

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement