Varun Dhawan: People apply spray on head to grow hair, I applied it on my ear-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 9:06 pm
Location
Advertisement

वरुण धवन ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्म भेड़िया को लेकर की बात

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 नवम्बर 2022 4:10 PM (IST)
वरुण धवन ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्म भेड़िया को लेकर की बात
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, जो अपनी आगामी फिल्म 'भेड़िया' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में फिल्म में अपनी भूमिका निभाने की तैयारी के बारे में बताया। वरुण ने बताया कि कैसे एक व्यक्ति भेड़िया बन गया और मेकअप की प्रक्रिया में कितना समय लगा। उन्होंने कहा, "इस भूमिका के लिए, मैं लगभग 6 महीने के लिए एक पशु प्रवाह शिक्षक के साथ रहा था। निर्देशक (अमर कौशिक) के हिसाब से शरीर को ठीक करने में बहुत मेहनत हुई है।"

वरुण ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी और बाद में 'मैं तेरा हीरो', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'दिलवाले', 'जुड़वा 2', 'एबीसीडी 2' और कई फिल्मों में काम किया।

अभिनेता वर्तमान में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए देश भर में यात्रा कर रहे हैं और हाल ही में वह अपनी सह-कलाकार कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल और निर्देशक अमर कौशिक के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर आए।

फिल्म की शूटिंग को याद करते हुए उन्होंने कहा, "एक सीन के लिए, मुझे दीवार तोड़नी पड़ती है और मैं इसे पूरी ऊर्जा के साथ कर रहा था। हमने इस सीन के लिए लगभग 16 टेक किए और अंत में, टीम को पैडिंग लगानी थी और उसे ठीक करना था। फिर जब मैंने उसी ऊर्जा के साथ शॉट का प्रदर्शन किया तो मैं वापस बाउंस हो गया। वह शॉट मेरे पूरे करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण ²श्य था।"

इसके अलावा, कृति प्रशंसा करती है और साझा करती है कि कैसे फिल्म शुरू होने से पहले वरुण को अपने पूरे शरीर पर बाल उगाने का निर्देश दिया गया था और फिल्म में उनकी मेहनत देखी जा सकती है।

वरुण ने मजाक में कहा, "आमतौर पर लोग बाल गिरने पर अपने सिर पर स्प्रे लगाते हैं लेकिन मैं बाल उगाने के लिए इसे अपने कान पर लगा रहा था।"

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement