This is why Hina Khan was removed from YRKKH, the producer gave the information-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 6:29 pm
Location
Advertisement

YRKKH से इसलिए हटाया गया था हिना खान को, निर्माता ने दी जानकारी

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 जून 2024 1:41 PM (IST)
YRKKH से इसलिए
हटाया गया था हिना खान को, निर्माता ने दी जानकारी
एक्ट्रेस हिना खान (36) को स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (YRKKH) से घर-घर में पहचान मिली थी। हिना ने इस शो में कई सालों तक काम किया लेकिन मेकर्स संग लड़ाई के बाद इसे अलविदा कह दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो हिना और मेकर्स के बीच बहुत ज्यादा मनमुटाव हो गया था, जिसके बाद प्रोड्यूसर राजन शाही ने उन्हें शो छोड़ने के लिए कह दिया था।



कुछ समय पहले राजन ने बताया था की हिना को शो से निकालने का कारण था। हिना को इस बात से जलन होने लगी थी की शिवांगी जोशी को ज्यादा स्क्रीन टाइम मिल रहा है। ऐसे में हिना ने शूटिंग करने से मना कर दिया था जिसके बाद मैंने उन्हें शो से जाने के लिए कहा था। अब हिना ने गलाटा इंडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैंने आज तक उनके लिए कुछ नहीं बोला, लेकिन पता नहीं सामने वाले ऐसा क्यों कर रहे हैं।



जब मैंने शो छोड़ा तो मेरे पिता काफी दुखी थे। ऐसे में उन्होंने मुझसे वादा मांगा कि मैं उनके खिलाफ कुछ नहीं बोलूंगी चाहे कुछ भी हो जाए। मेरे पिता नहीं रहे और अब मैं उनको दिया हुआ यह वादा नहीं तोड़ सकती हूं। मैं मेकर्स की रस्पेक्ट करती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे एक्टिंग में पहला ब्रेक दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement