Shweta Tiwari completes 200 episodes in Main Hoon Aparajita-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:02 am
Location
Advertisement

'मैं हूं अपराजिता' में श्वेता तिवारी ने 200 एपिसोड पूरे किए

khaskhabar.com : बुधवार, 26 अप्रैल 2023 10:45 AM (IST)
'मैं हूं अपराजिता' में श्वेता तिवारी ने 200 एपिसोड पूरे किए
मुंबई | 'मैं हूं अपराजिता' की अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने शो में अपराजिता के रूप में अपने सफर को याद किया, जिसने हाल ही में 200 एपिसोड पूरे किए हैं। उन्होंने अपने सह-अभिनेता मानव गोहिल और पारिवारिक नाटक के पूरे कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। यह शो श्वेता के चरित्र अपराजिता के इर्द-गिर्द घूमता है, जो तीन बेटियों की मां है, जिसे अनुष्का र्मक डे, ध्वनि गोरी और श्रुति चौधरी ने निभाया है और पति के लिए पत्नी होने का उनका संघर्ष, पति का किरदार मानव गोहिल द्वारा निभाया गया है, जो एक अन्य महिला के प्यार में है, जिसे श्वेता गुलाटी ने निभाया है।

अपना आभार व्यक्त करते हुए, श्वेता ने कहा: वास्तव में, जबकि हम सभी 200 एपिसोड पूरे करके खुश हैं, हमें यह भी लगता है कि अभी कई अध्याय लिखे जाने बाकी हैं। अपराजिता की भूमिका निभाना मेरे लिए एक अविश्वसनीय अवसर रहा है और मैं आभारी हूं मुझे ऐसी प्रतिभाशाली और सहायक टीम के साथ काम करने का मौका मिला, जिसने मुझे इस जटिल चरित्र को जीवंत करने में मदद की है। इसके पीछे विचार यह है कि अपने दर्शकों को एक सम्मोहक कहानी और पात्रों के साथ मनोरंजन और संलग्न किया जाए, जिन्हें वह प्यार करने लगे हैं।

मानव ने यह भी याद किया कि कैसे उन्होंने शो की शूटिंग शुरू की और कहा कि दर्शकों की सराहना और प्यार के कारण शो ने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। उन्होंने कहा- ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने शो की शूटिंग शुरू की थी, और अब हम पहले ही 200 एपिसोड तक पहुंच चुके हैं। मैं अक्षय की भूमिका निभाने और आने वाले समय में अपने किरदार के नए आयाम पेश करने को लेकर उत्साहित रहता हूं।

'मैं हूं अपराजिता' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement