Shrenu Parikh found it difficult to shoot with a child in Maitri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:49 pm
Location
Advertisement

'मैत्री' में श्रेनु पारिख के लिए एक बच्चे के साथ शूटिंग करना हुआ मुश्किल

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मार्च 2023 2:20 PM (IST)
'मैत्री' में श्रेनु पारिख के लिए एक बच्चे के साथ शूटिंग करना हुआ मुश्किल
मुंबई | टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख शो 'मैत्री' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने एक बच्चे अजीमा शेख के साथ शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया और बताया कि शुरू में उनका नर्वस साइड कैसे गायब हो गया था। श्रेनु ने कहा, जो बच्चा नंदिनी (भाविका चौधरी) के बेटे का किरदार निभा रहा है, वह वास्तव में एक बच्ची है और जब मुझे पता चला कि हम एक नवजात के साथ शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, तो मैं बहुत घबरा गई। हम सभी जानते हैं कि इसे संभालना कितना मुश्किल है। छोटे बच्चे और उनके साथ शूटिंग करना पूरी तरह से एक और काम है। कोई भी नवजात के मूड का अनुमान नहीं लगा सकता है, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से अजीमा बहुत शांत बच्ची है।

श्रेनु पारिख 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' में अपनी किरदार के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने आगे साझा किया कि अब वह अजीमा के साथ काम करने में सहज है और उसके साथ काम करते हुए एक अच्छी मां बनने की ट्रेनिंग भी ले रही है।

वह सिर्फ 3 महीने की बच्ची है, लेकिन क्योंकि मैं उसके साथ अतिरिक्त समय बिताती हूं, वह मुझे पहचानती है। जब भी मैं उसे शांत करती हूं तो वह आसानी से शांत हो जाती है। हर बार जब मैं उसे ' शोटू' कहती हूं, तो वह तुरंत अपनी सबसे कीमती मुस्कान देकर मुझे जवाब देती है। वास्तव में, जब अजीमा मेरी गोद में होती है तो उसकी मां भी बहुत सुरक्षित महसूस करती है। और अब, अजीमा के मेरे जीवन में आने के बाद, मुझे वास्तव में लगता है कि किसी दिन, मैं एक अच्छी मां बन सकती हूं।

यह शो प्रयागराज शहर में रहने वाली दो दोस्त मैत्री और नंदिनी के बीच सच्ची दोस्ती और बचपन के बंधन का प्रतिबिंब है, और कैसे परिस्थितियों के कारण उनका बंधन टूट जाता है।

शो में श्रेनु पारिख, भाविका चौधरी और नमिश तनेजा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

'मैत्री' जी टीवी पर प्रसारित होता है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement