Rajniesh Duggall tried his best for the hook steps of Munni Badnaam Hui-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 5:43 pm
Location
Advertisement

'मुन्नी बदनाम हुई' के हुक स्टेप्स के लिए रजनीश दुग्गल ने की पूरी कोशिश

khaskhabar.com : शनिवार, 24 सितम्बर 2022 4:29 PM (IST)
'मुन्नी बदनाम हुई' के हुक स्टेप्स के लिए रजनीश दुग्गल ने की पूरी कोशिश
मुंबई । 'संजोग' अभिनेता रजनीश दुग्गल ने कहा कि उन्होंने 2010 में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'दबंग' के मलाइका अरोड़ा पर फिल्माए गए गाने 'मुन्नी बदनाम हुई' में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। हालांकि वह इस बात से सहमत थे कि तमाम कोशिशों के बावजूद वह मलाइका अरोड़ा की बराबरी नहीं कर सके। उन्होंने कहा, "मैंने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर डांस किया और मुझे कहना होगा, मैंने बिल्कुल भी अभ्यास नहीं किया। मैंने एक इंप्रोमेप्टु गिग किया और जबकि मुझे पता है कि मैं मलाइका अरोड़ा के डांस से कभी मेल नहीं खा सकता, मैंने इसे करने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।"

42 वर्षीय मॉडल और अभिनेता बॉलीवुड में अपनी पहली परियोजना के साथ लोकप्रिय हो गए, जो '1920' नामक एक हॉरर थ्रिलर थी। बाद में उन्होंने 'एक पहेली लीला' और 'बेईमान लव' जैसी फिल्में भी कीं।

रजनीश, जो वर्तमान में 'संजोग' शो में राजीव की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, ने जी रिश्ते अवार्डस के 'नाच, गाना, हंगामा' एपिसोड के दौरान एक नृत्य प्रदर्शन किया। वह अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाने और अपने पसंदीदा ट्रैक में से एक पर प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित थे।

उन्होंने कहा, "जब मुझे जी रिश्ते अवार्डस के लिए इस रोमांचक एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए कहा गया, तो मैंने एक सेकंड के एक अंश में हां कह दिया। वास्तव में, मैंने उनसे यह पूछने की भी जहमत नहीं उठाई कि मुझे क्या करना है। मैंने बस बहुत मजा किया और इसका पूरा आनंद लिया।"

उनके अलावा अन्य टीवी सेलेब्स जैसे 'भाग्य लक्ष्मी' के रोहित सुचांती और अमन गांधी, 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन की फीमेल लीड निहारिका रॉय, 'कुंडली भाग्य' की अदाकारा अंजुम फकीह और अन्य ने भी विशेष एपिसोड के हिस्से के रूप में अपने डांस मूव्स और अलग-अलग अदाएं दिखाईं।

'जी रिश्ते अवॉर्डस' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement