Priya Bathija returns to TV after two years with Tere Ishq Mein Ghayal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:39 am
Location
Advertisement

दो साल बाद 'तेरे इश्क में घायल' से प्रिया बठीजा की टीवी पर वापसी

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 मार्च 2023 12:18 PM (IST)
दो साल बाद 'तेरे इश्क में घायल' से प्रिया बठीजा की टीवी पर वापसी
मुंबई | अभिनेत्री प्रिया बठीजा, जिन्हें आखिरी बार एकता कपूर की 'डायन' में डायन का किरदार निभाते हुए देखा गया था, अब 'तेरे इश्क में घायल' शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस दो साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात की और साझा किया कि शो को क्या दिलचस्प बनाता है। अपने ट्रैक और शो पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा: कहानी अनूठी है। मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं अभी अपने किरदार के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती। यह किरदार शो में बहुत अधिक वेल्यू जोड़ने के लिए है। और, जाहिर है, इसमें बहुत सारे मोड़ हैं और बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं। एक बार जब हम चरित्र में डूब जाते हैं, जिसमें थोड़ा समय लगता है, तो हमें तुलना करने का मौका मिलता है कि हम अपने जीवन के क्षणों या स्थितियों से, या चरित्र के साथ या ²श्य से कितना संबंधित हो सकते हैं। इसलिए मैं इसका इंतजार कर रही हूं।

उन्होंने कहा कि थ्रिलर दर्शकों के बीच पसंदीदा हैं। भारत में हमारे पास हर चीज के लिए दर्शक हैं। मुझे लगता है कि थ्रिलर और रहस्य हर आयु वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं। 'ख्वाहिश', 'कसम से', 'बसेरा', 'हम फिर मिलेंगे', 'हॉन्टेड नाइट्स', 'फियर फाइल्स', 'एक बूंद इश्क', 'सीआईडी' जैसे टीवी शो में अलग-अलग किरदार निभाने के बाद , प्रिया पीछे मुड़कर देखती हैं और बताती हैं कि उनके द्वारा निभाया गया कौन सा किरदार अभी भी उनके दिल के सबसे करीब है।

अपनी पसंदीदा भूमिकाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, एक अभिनेत्री के रूप में, मैं मजबूत किरदार निभाने की तलाश में हूं। हालांकि सभी भूमिकाएं मेरे दिल के करीब हैं, क्योंकि वह बहुत अलग हैं, मैंने बहुत मेहनत की है। वे भी अलग दिखते हैं। लेकिन अगर मुझे चुनना है तो मैं 'ख्वाहिश' कहूंगी क्योंकि यह मेरा पहला शो था और मैंने बहुत मेहनत की थी। मुझे 'सूर्यपुत्र कर्ण' में कुंती की भूमिका और 'कसम से' भी पसंद आया। लोग आज भी मुझे कुंती माता के रूप में पहचानते हैं। मेरा मतलब है, वह अपने आप में एक उपलब्धि की तरह थी, आप कह सकते हैं कि लोग अभी भी इंस्टाग्राम पर मुझे संदेश देते हैं। मैंने उस चरित्र के साथ प्रभाव डालना सुनिश्चित किया। इसलिए लोग अभी भी मुझे उस चरित्र के साथ लेबल करते हैं।

शो में करण कुंद्रा, गश्मीर महाजनी और रीम शेख मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह दो भाइयों, अरमान और वीर की कहानी है, जिसे गशमीर और करण ने निभाया है। वह भेड़िये हैं और रीम द्वारा निभाई गई उसी लड़की ईशा के प्यार में पड़ जाते हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement