Pranali Rathore enjoying her character in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:05 pm
Location
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने किरदार को काफी एन्जॉय कर रही प्रणाली राठौड़

khaskhabar.com : सोमवार, 20 मार्च 2023 1:44 PM (IST)
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने किरदार को काफी एन्जॉय कर रही प्रणाली राठौड़
मुंबई। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अक्षरा की भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ ने कहा है कि वह इसका हिस्सा बनकर बेहद एन्जॉय कर रही हैं और शो में लीप के बाद उनके करेक्टर को जिस तरह से पेश किया गया है, वह उन्हें काफी पसंद आया। उन्होंने कहा, अक्षरा लीप से पहले और बाद में एक निस्वार्थ, प्यार करने वाली, देखभाल करने वाली मजबूत इंसान हैं। मैं अबीर (श्रेयांश कौरव) की मां की भूमिका निभा रही हूं और दिलचस्प बात यह है कि वह बिल्कुल वैसी ही है जैसी मैं बचपन में थी। जब मैं बच्ची थी, तब मुझे बहुत डांट भी पड़ती थी।
लीप के बाद अक्षरा के किरदार को काफी कुछ झेलना पड़ा है, इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं: हां, अक्षरा के लिए यह एक रोलर कोस्टर जैसा था, क्योंकि उसने अपने जीवन में 6 साल बाद उदयपुर वापस जाने का बड़ा फैसला लिया, कहीं न कहीं, उसके लिए, उसके परिवार के लिए, खासतौर से अबीर के लिए, यह जानना जरुरी है कि उसका परिवार, गोयनका परिवार मौजूद है। वे केवल कॉल पर बात करते है और जब वह बहुत छोटा था तब एक या दो बार उनसे मिलने आए थे। अबीर को अपने परिवार को जानने का अधिकार है।

इसलिए अक्षरा को वह फैसला लेना पड़ा और कहीं न कहीं वह उदयपुर वापस आने के परिणामों को जानती है। परिवार को लेकर अक्षरा के अंदर बहुत सारे इमोशंस हैं।

राजन शाही के साथ काम करने के बारे में उन्होंने कहा, मैं अक्षरा का किरदार निभाने का अवसर देने के लिए उनकी आभारी और शुक्रगुजार हूं।
इस किरदार के कारण, मुझे अपने एक्टिंग स्किल के लिए अपने प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार से मैसेज मिलते रहते हैं और मुझे जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं। मैं इसके लिए विशेष रूप से अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है जब मुझे अपने परिवार से सराहना मिलती है, उन्हें मुझ पर गर्व है, और मुझे विश्वास है कि मेरा परिवार और मेरे फैंस ही हैं जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement