Krushna Abhishek confirms return to The Kapil Sharma Show, all issues resolved-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:05 pm
Location
Advertisement

कृष्णा अभिषेक ने की द कपिल शर्मा शो में वापसी की पुष्टि, सभी मुद्दों को सुलझा लिया

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 अप्रैल 2023 10:13 AM (IST)
कृष्णा अभिषेक ने की द कपिल शर्मा शो में वापसी की पुष्टि, सभी मुद्दों को सुलझा लिया
द कपिल शर्मा शो से बाहर हुए कृष्णा अभिषेक अब वापसी के लिए तैयार हैं। स्टैंड-अप कॉमेडियन-अभिनेता, जो सपना की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं, ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपनी वापसी की पुष्टि की। कृष्णा ने पिछले साल सितंबर में सीजन शुरू होने से पहले मौद्रिक मतभेदों के कारण शो से बाहर होने का विकल्प चुना था।


सपना, गरम सिंह और अन्य जैसी विभिन्न भूमिकाएँ निभाने के लिए लोकप्रिय, कृष्णा अभिषेक बाहर निकलने के बाद ञ्ज्यस्स् में लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, टीम और अभिनेता के बीच मतभेद आखिरकार सुलझ गए हैं और उन्होंने अपनी भूमिका के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।

एक साक्षात्कार में द कपिल शर्मा शो (टीकेएसएस) के चल रहे सीजन में शामिल होने की संभावना को खारिज करने के बाद, उन्होंने फिर से सेट पर वापस आने के बारे में अपनी उत्तेजना साझा की।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, कृष्णा कहते हैं, यह हृदय परिवर्तन नहीं है, बल्कि अनुबंध का परिवर्तन है (हंसते हुए!)। अनुबंध में धन सहित कई चिंताएँ थीं, लेकिन सभी मुद्दों का समाधान कर लिया गया है। शो और चैनल परिवार की तरह हैं, और मुझे वापस आकर खुशी हो रही है।

क्या सुपर कूल हैं हम के अभिनेता ने कहा, सपना की एंट्री होगी बढिय़ा तरह से। घर का भूला शाम को घर पर लौट कर आए तो उसे भूला नहीं कहते। ये वही वाला हिसाब है। चैनल और शो के निर्माताओं के साथ मेरा पुराना रिश्ता है। वो रिश्ता इतना शुद्ध और अच्छा है कि उसी की वजह से मैं वापस आया। मैं उन दर्शकों का भी आभारी हूं जो मुझे शो में वापस लाने के लिए कह रहे हैं। मुझे लगता है कि शो से जुड़े लोगों के लिए मेरे और सभी के प्यार ने मेरी वापसी (मुस्कान) के लिए एक उत्प्रेरक के रूप में काम किया है।

द कपिल शर्मा शो 2016 में लॉन्च किया गया था। इसमें वर्तमान में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ मेजबान के रूप में हैं। श्रृंखला शांतिवन गैर-सहकारी हाउसिंग सोसाइटी में शर्मा और उनके पड़ोसियों के इर्द-गिर्द घूमती है। हर हफ्ते स्टेज पर सेलेब्रिटी गेस्ट आते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement