I am thrilled to play a werewolf for the first time: Kamya Punjabi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:39 am
Location
Advertisement

मैं पहली बार एक वेयरवोल्फ के किरदार को लेकर रोमांचित हूं : काम्या पंजाबी

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 11:33 AM (IST)
मैं पहली बार एक वेयरवोल्फ के किरदार को लेकर रोमांचित हूं : काम्या पंजाबी
मुंबई । फैंटेसी ड्रामा तेरे इश्क में घायल के कलाकारों में शामिल हुईं लोकप्रिय फिल्म और टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने शो में पहली बार एक वेयरवोल्फ नंदिनी का दिलचस्प किरदार निभाने के बारे में बात की। काम्या पंजाबी ने कहा कि मैं पहली बार एक वेयरवोल्फ, नंदिनी की भूमिका निभाने को लेकर रोमांचित हूं। एक अभिनेत्री के रूप में फैंटेसी शैली मेरे लिए बेहद रोमांचक है, और मैं इस रोल (भूमिका) में पूरी तरह से डूबने का इंतजार कर रही हूं। शो को दर्शकों से अविश्वसनीय प्रतिक्रिएं मिली हैं, और मुझे उम्मीद है कि मैं इसकी निरंतर सफलता में योगदान दूंगी।

काम्या ने करण कुंद्रा, गशमीर महाजनी और रीम शेख के साथ काम करना कैसा रहा है, साझा करते हुए कहा कि ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं और शो के पूरे क्रू के साथ काम करना खुशी की बात है। मैं करण, गशमीर, रीम और सेट पर सभी के साथ हाथ मिलाने को लेकर उत्साहित हूं।

यह दो भाइयों की कहानी है, गशमीर ने अरमान और करण ने वीर की भूमिका निभाई। वे वेयरवोल्स हैं और उसी लड़की ईशा के प्यार में पड़ जाते हैं जिसे रीम ने निभाया था।

अब नंदिनी की एंट्री किस तरह से पेचीदा बनाने वाली है और वह ईशा की दोस्त बनने वाली है या दुश्मन यह आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा। 'तेरे इश्क में घायल' का प्रसारण कलर्स पर होता है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement