Here is how a daily wage worker turned into DID Super Moms winner-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2022 10:58 am
Location
Advertisement

एक दिहाड़ी मजदूर बनी 'डीआईडी सुपर मॉम्स' की विजेता

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 सितम्बर 2022 2:08 PM (IST)
एक दिहाड़ी मजदूर बनी 'डीआईडी सुपर मॉम्स' की विजेता
नई दिल्ली । 24 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा 'डीआईडी सुपर मॉम्स' की ट्रॉफी जीतने में सफल रही। शो के अन्य फाइनलिस्ट में अनिला रंजन, अल्पना पांडे, रिद्धि तिवारी, साधना मिश्रा और सादिका खान शामिल थीं। ट्रॉफी के अलावा, वह 5 लाख रुपये की विजेता राशि घर ले गई और प्रायोजकों द्वारा 2.5 लाख रुपये का चेक भी प्रदान किया गया। वर्षा के लिए, यह गर्व का क्षण था और ऐसा महसूस हुआ कि उनके संघर्ष और कड़ी मेहनत के लिए सभी बकाया राशि मिल गई है।

2 जुलाई से शुरू हुए इस शो की मेजबानी जय भानुशाली ने की थी और इसे भाग्यश्री दसानी, उर्मिला मातोंडकर और रेमो डिसूजा ने जज किया था।

हरियाणा के हांसी की रहने वाली वर्षा ने 17 साल की उम्र में शादी कर ली थी और अब वह पांच साल के बच्चे की मां है। वह अपने पति के साथ एक भवन निर्माण मजदूर के रूप में काम करती है। उन्होंने वीडियो देखकर नृत्य सीखा और पॉपिंग, हिप हॉप और बेली डांस जैसी विभिन्न नृत्य शैलियों में महारत हासिल की।

उन्होंने कहा, "मैंने वर्तिका झा से प्रेरणा ली, जब मैंने उन्हें डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में देखा। मैं उनके वीडियो देखती थी और उन्हें देखकर डांस स्टेप्स सीखती थी। मेरे लिए अपना डांस जारी रखना आसान नहीं था।"

वह कहती रही, "मेरे पति ने हमेशा मुझसे कहा, 'दूसरों की मत सुनो, जो तुम चाहती हो वही करो'। उन्होंने मुझे अपना नृत्य अभ्यास जारी रखने और इस स्तर तक पहुंचने के लिए प्रेरित किया है।"

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement