Gurmeet Choudhary shoots for Tere Mere in the scorching heat of Rajasthan wearing a leather jacket-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 1:24 pm
Location
Advertisement

गुरमीत चौधरी ने लेदर जैकेट पहने राजस्थान की तपती गर्मी में तेरे मेरे के लिए शूटिंग की

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मार्च 2023 11:41 AM (IST)
गुरमीत चौधरी ने लेदर जैकेट पहने राजस्थान की तपती गर्मी में तेरे मेरे के लिए शूटिंग की
मुंबई।अभिनेता गुरमीत चौधरी, जिनका नया गाना तेरे मेरे हाल ही में रिलीज हुआ है, ने साझा किया है कि उन्होंने राजस्थान की चिलचिलाती गर्मी में लेदर जैकेट पहने हुए गाने की शूटिंग की। गाने का संगीत वीडियो आशीष पांडा द्वारा निर्देशित किया गया है और इसका संगीत जावेद-मोहसिन ने दिया है।

गाने की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, हमने तेरे मेरे को राजस्थान के एक विरासत स्थल पर 40 डिग्री से अधिक की अत्यधिक गर्मी के साथ शूट किया। मुझे राजस्थान में ऐतिहासिक स्थानों और स्मारकों का दौरा करना बहुत पसंद है, वे मेरे लिए बहुत दिलचस्प हैं। वीडियो की शूटिंग के दौरान मुझे चमड़े की मोटी जैकेट पहननी थी जो चिलचिलाती गर्मी के कारण काफी चुनौतीपूर्ण थी।

गाने को स्टेबिन बेन और असीस कौर ने गाया है और इसके बोल रश्मी विराग ने लिखे हैं। गाने का पक्र्यूशन सेक्शन टिट्लियान वर्गा की याद दिलाता है।

अभिनेता ने कहा, यहां के स्थानीय लोगों ने भी उस द्रश्य की शूटिंग के दौरान मेरी मदद की, जहां मैं महल की पहाड़ी गलियों में बाइक चला रहा हूं। यह पहली बार है जब मैं गायक स्टेबिन के साथ जुड़ा हूं, जिन्होंने अतीत में इस तरह की हिट फिल्में दी हैं। मैंने हमेशा उनके काम की प्रशंसा की है और उनके साथ इस अनुभव को साझा करना अच्छा रहा।
तेरे मेरे को डीआरजे रिकॉर्डस के लेबल के तहत बनाया गया है और यह यूट्यूब पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement