Ekta Kapoor s show Kumkum Bhagya completes 9 years, said- Credit goes to the team-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:59 am
Location
Advertisement

एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य' के 9 साल पूरे, कहा- 'टीम को जाता है क्रेडिट'

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 अप्रैल 2023 4:58 PM (IST)
एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य' के 9 साल पूरे, कहा- 'टीम को जाता है क्रेडिट'
मुंबई। टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपने शो 'कुमकुम भाग्य' के बारे में बात की, जिसने 9 साल पूरे कर लिए हैें। यह शो 2014 में श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया के साथ शुरू हुआ था। उन्होंने अपनी टीम और दर्शकों के समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। एकता ने कहा: हमने 2014 में अभि और प्रज्ञा के साथ अपना सफर शुरू किया था और अब हमने 9 साल पूरे कर लिए हैं। यह मजेदार है। यह अभी भी कल की तरह लगता है जब हमने शो के लिए शूटिंग शुरू की थी और अब जब इसे 9 साल पूरे हो गए हैं, तो इसका क्रेडिट अभिनेताओं, निर्देशकों, लेखकों, रचनाकारों और टीम के प्रत्येक सदस्य को जाता है, जो 24 घंटे काम करते हैं ताकि हम अपने दर्शकों का मनोरंजन कर सकें। हम पर हमेशा अपना प्यार बरसाने के लिए मैं अपने दर्शकों का खास तौर पर शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

यह न केवल उनके लिए उत्सव का पल था, बल्कि कृष्णा कौल और मुग्धा चापेकर भी अपने शो की सफलता से काफी खुश हैं।

रणबीर की भूमिका निभाने वाले कृष्णा ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो इस तरह की उपलब्धि का हिस्सा होना वास्तव में अद्भुत है। मैं अपने क्रू, शब्बीर सर और सृति मैम सहित अपने सभी को-स्टार्स को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं एकता मैम को धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने कहा: सभी दर्शकों का प्यार और समर्थन पाने के लिए हम हर दिन वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं, और जब आखिरकार ऐसा होता है, तो कुछ भी अधिक मूल्यवान नहीं लगता। मुझे यकीन है कि हमारे राइटर आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट और टर्न के साथ तैयार हैं, जो सभी को अपने टीवी से जोड़े कर रखेंगे।

शो में प्राची के रूप में देखी जाने वाली मुग्धा ने साझा किया कि वह शो का हिस्सा बनकर लकी महसूस करती हैं और कहा कि वह एकता मैम की आभारी हैं कि उन्होंने उन्हें शो का हिस्सा बनने का मौका दिया।

उन्होंने कहा, मैं इस तरह के खूबसूरत शो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। यह एकता मैम का विजन और टीम का समर्पण है, जिसने शो को टेलीविजन पर बेस्ट बनाया है। हमारे फैंस कहानी से बहुत प्यार से जुड़े हुए हैं और हमारे किरदारों से जुड़े हुए हैं, उन्होंने हमें प्यार दिया है और हम उनका मनोरंजन करने का वादा करते हैं।

एकता आर कपूर का 'कुमकुम भाग्य' 15 अप्रैल, 2014 को लॉन्च किया गया था। शो की अवधारणा मूल रूप से जेन ऑस्टेन के नोवेल 'सेंस एंड सेंसिबिलिटी' पर आधारित है और इसमें श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने 2014 से 2021 तक मुख्य भूमिका निभाई थी। वर्तमान में, कहानी अगली पीढ़ी पर केंद्रित है जिसमें मुग्धा चापेकर और कृष्णा कौल मुख्य भूमिका में हैं।

प्रज्ञा (श्रीति) और अभि (शब्बीर) की शादीशुदा जिंदगी और उनके बच्चों से शुरू हुई कहानी अब दूसरे स्तर पर पहुंच गई है और नए किरदार प्रमुख हो गए हैं।

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement