Bigg Boss 16: Trouble in Soundarya, Gautam love paradise; Abdu is homesick-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:25 pm
Location
Advertisement

'बिग बॉस 16' : सौंदर्या में परेशानी, गौतम के प्यार का स्वर्ग, अब्दु को आ रही है घर की याद

khaskhabar.com : शनिवार, 12 नवम्बर 2022 1:40 PM (IST)
'बिग बॉस 16' : सौंदर्या में परेशानी, गौतम के प्यार का स्वर्ग, अब्दु को आ रही है घर की याद
मुंबई । 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में लवबर्डस सौंदर्या शर्मा और गौतम विग के जन्नत में एक बार फिर मुसीबत आने वाली है। प्रतिष्ठित घर में प्रेम की परीक्षा हो रही है। सौंदर्या शर्मा और गौतम सिंह विग के लिए जन्नत में मुसीबत है। पूर्व गोरी नागोरी में विश्वास करती है और बताती है कि वह गौतम के प्रेम की प्रामाणिकता का परीक्षण कर रही है। यह गौतम के साथ ठीक नहीं है, जो पूरे एपिसोड में उदास भाव से पेश आते हैं।

सौंदर्या उन्हें खुश करने की पूरी कोशिश करती है लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

एक तरफ प्यार की परीक्षा हो रही है तो दूसरी तरफ प्यार का मौका देने के वादे किए जा रहे हैं। शालीन भनोट और टीना दत्ता ने अपनी केमिस्ट्री और एक ऐसे रिश्ते से ध्यान आकर्षित किया है जो दोस्ती से बढ़कर है और फिर भी प्यार की तरह ठोस नहीं है।

ऐसा लगता है कि सौंदर्या के साथ तुलना करने के लिए टीना से माफी मांगते हुए पूर्व चीजों को अगले स्तर पर ले जाने के लिए उत्सुक है। टीना ने साफ कर दिया कि वह शो जीतने पर ध्यान देना चाहती हैं और उनके साथ अपने समीकरण को जटिल नहीं बनाना चाहती हैं।

शालिन प्यार और नई दोस्ती के लिए जगह बना रही है। अभिनेता ताजिक गायक अब्दु रोजि़क के साथ एक ब्रोमांस पल साझा करतें है, जो परेशान और घर से परेशान दिखाई देतें है। यह सब देखते हुए, शालिन अब्दु को याद दिलाता है कि वह टीना से प्यार करतें है और निमृत उनके लिए है और वह भी ऐसा ही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement