Big B signs needle and thread box of KBC 14 contestant-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 5:58 pm
Location
Advertisement

बिग बी ने 'केबीसी 14' प्रतियोगी के सुई और धागे के डिब्बे पर किए हस्ताक्षर

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 4:35 PM (IST)
बिग बी ने 'केबीसी 14' प्रतियोगी के सुई और धागे के डिब्बे पर किए हस्ताक्षर
मुंबई । दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 50 वर्षीय दर्जी मिर्जा इसाक बेग धागा और सुई बॉक्स पर ऑटोग्राफ दिया, जो कि 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में हॉटसीट पर बैठे थे। प्रतियोगी ने अपने पेशे के बारे में बात की और बताया कि क्विज-आधारित रियलिटी शो में भाग लेने के लिए कॉल आने पर लोगों ने कैसे प्रतिक्रिया दी।

मिर्जा ने स्टार होस्ट से कहा, "सर, मैं आपका ऑटोग्राफ अपने साथ वापस ले जाना चाहता हूं। इस शो में आना मेरा लेबल बन गया है। मेरे पास ऐसा कोई विज्ञापन या बैनर या बोर्ड नहीं है जिससे लोग मेरा नाम घर वापस जान सकें। मेरे पास साइनबोर्ड नहीं है या कुछ भी नहीं है जो कहता है कि मैं सिलाई करता हूं। लेकिन अब, मुझे इसके बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, मुझे 'केबीसी' के कारण जाना जाएगा।"

उन्होंने 'केबीसी' से पहला कॉल और उनके प्रति लोगों की प्रतिक्रिया को याद किया, "मेरे पास एक चेक बुक भी नहीं है और मेरे खाते में इतने पैसे नहीं हैं। जब मुझे पहली बार केबीसी में टीम का फोन आया था। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मेरे पास चेक-बुक है। मैंने कहा कि मैंने नहीं किया, जिसके बाद उन्होंने मुझसे बैंक द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र प्राप्त करने के लिए कहा।"

"मैं सहमत हो गया और बैंक गया। जब बैंक के लोगों ने पत्र का उद्देश्य पूछा तो मैंने कहा कृपया मेरा आवेदन पढ़ें, आप वहां से जान सकते हैं। जब उसने देखा कि मुझे केबीसी के लिए इसकी जरूरत है, तो उसने मुझे सिर से पैर तक स्कैन किया और फिर पूछा, कौन सा केबीसी? मैंने जवाब दिया, सिर्फ एक केबीसी है।"

मिर्जा ने आगे कहा, "वे उत्साहित हो गए कि मैं शो में आ रहा हूं। उन्होंने फिर कहा, 'ओह, उसे बैठने के लिए एक कुर्सी लाओ!' मैं यहां आया ही नहीं था और मुझे इतना सम्मान मिला था, इसलिए यहां से वापस जाने के बाद, मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि मेरी स्थिति क्या होगी।"

'कौन बनेगा करोड़पति 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement