Big B gets a special painting from KBC 14 contestant-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:07 pm
Location
Advertisement

बिग बी को 'केबीसी 14' के कंटेस्टेंट से मिली खास पेंटिंग

khaskhabar.com : शनिवार, 03 दिसम्बर 2022 1:40 PM (IST)
बिग बी को 'केबीसी 14' के कंटेस्टेंट से मिली खास पेंटिंग
मुंबई । मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 'केबीसी 14' के प्रतियोगी चंद्रशेखर चौरसिया से एक विशेष उपहार मिलेगा। 30 वर्षीय छत्तीसगढ़ के कोरबा के रहने वाले हैं। वह मेजबान को छत्तीसगढ़ की कला पर प्रकाश डालने वाली पेंटिंग भेंट करेंगे। बिग बी और चंद्रशेखर के बीच राजा रवि वर्मा की पेंटिंग्स के बारे में दिलचस्प बातचीत होगी। फिर वे छत्तीसगढ़ की विभिन्न कला शैलियों जैसे रजवार पेंटिंग और पायरा कला पर चर्चा करेंगे। चंद्रशेखर बताते हैं कि उन्होंने इन शैलियों को लॉकडाउन अवधि के दौरान सीखा।

सरकारी नौकरी के इच्छुक चंद्रशेखर बिग बी के लिए अपनी दादी की प्रशंसा के बारे में भी बात करेंगे और 2000 की फिल्म 'मोहब्बतें' में बिग बी को स्क्रीन समय की कमी के कारण चंद्रशेखर के साथ उनकी निराशा के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा करेंगे।

चंद्रशेखर कहते हैं, "मोहब्बतें थिएटर में थी और हम फिल्म देखने जा रहे थे। मेरी दादी नहीं जा रही थीं और हम सभी ने जोर देकर कहा कि यह अमिताभ बच्चन की फिल्म है। फिर उन्हें आने के लिए मजबूर किया गया। जब हम फिल्म देख रहे थे हमने देखा कि फिल्म की शुरूआत में आपके पास स्क्रीन का अच्छा समय था लेकिन अंत तक ऐसा नहीं किया।"

वहां मेरी नानी ने मौसी को डांटना शुरू कर दिया और फिर कहने लगी, यह क्या है? मुझे अमित जी दिखाई नहीं दे रहे हैं। आप मुझे यहां क्यों लाए हैं? आपने कहा था कि अमित जी फिल्म में हैं लेकिन वह बहुत थोड़े समय के लिए फिल्म में हैं। इसके बाद बिग बी ने चंद्रशेखर की दादी से वर्चुअली बात की।

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement