Big B: Each hour on the sets of KBC has been a huge revelation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2022 5:54 pm
Location
Advertisement

'केबीसी' के सेट पर हर घंटे एक बड़ा खुलासा हुआ है: बिग बी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 3:33 PM (IST)
'केबीसी' के सेट पर हर घंटे एक बड़ा खुलासा हुआ है: बिग बी
मुंबई । क्विज-आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की मेजबानी कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि सेट पर हर घंटे उनके लिए एक रहस्योद्घाटन रहा है और यह एक ऐसी भावना लेकर आया है जिसे उन्होंने इतनी मात्रा में पहले कभी अनुभव नहीं किया था।

अमिताभ 2000 में इसकी स्थापना के बाद से शो का हिस्सा रहे हैं। हालांकि, यह 2003 में था, जब वह शो का हिस्सा नहीं थे और तब सुपरस्टार शाहरुख खान ने उनकी जगह तीसरे सीजन के लिए मेजबानी की थी।

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, "केबीसी के सेट पर हर घंटे मेरे लिए एक बहुत बड़ा रहस्योद्घाटन रहा है और एक ऐसी भावना लेकर आया है जो शायद मैंने इतनी मात्रा और उत्साह में पहले कभी अनुभव नहीं किया था।"

बिग बी ने कहा, "प्यार एक विशाल गुरुत्वाकर्षण प्रस्तुत करता है जो किसी को भी उस स्थिति से नीचे खींचता है जिसमें वे रहे हैं . सभी को घेरने के लिए अपना विशाल वातावरण देता है . यह इतना शामिल है और कभी-कभी रहता है . भाषण और रूप में स्नेह।"

"एक साथ और प्रशंसा के शब्द हमेशा इतने प्रेरक रहे हैं . वे मुक्त उत्साह का कारण हैं . वे . दर्शक . युवा पीढ़ी पुरानी और मध्यम श्रेणी . जब यह कुछ भी नहीं है . जीवन सूचीहीन और कमजोर हो जाता है।"

फिल्म के मोर्चे पर, अमिताभ, जिन्हें आखिरी बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव' में बड़े पर्दे पर देखा गया था, आगामी फिल्म 'गुड बाय' की रिलीज के लिए तैयार हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement