Audience will remember my character in Kaise Mujhe Tum Mil Gaye for years: Kishori Shahane-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 7:01 pm
Location
Advertisement

'कैसे मुझे तुम मिल गए' में मेरे किरदार को दर्शक रखेंगे सालों तक याद : किशोरी शहाणे

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मई 2024 3:06 PM (IST)
'कैसे मुझे तुम मिल गए' में मेरे किरदार को दर्शक रखेंगे सालों तक याद : किशोरी शहाणे
मुंबई । टीवी एक्ट्रेस किशोरी शहाणे विज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से 35 साल से जुड़ी हुई हैं। इन दिनों वह शो 'कैसे मुझे तुम मिल गए' में नजर आ रही हैं। अपने किरदार को लेकर उन्होंने बताया कि कैसे वह हर दिन अपना 100 प्रतिशत देती हैं, ताकि दर्शक उनके किरदार बबीता आहूजा को आने वाले कई सालों तक याद रखें।


अपने किरदार के बारे में बात करते हुए किशोरी ने कहा, "जब मुझे पता चला कि बबीता का किरदार नेगेटिव है, तो इससे मुझे जरा भी हैरानी नहीं हुई। यह किरदार नेगेटिव होने के साथ-साथ मजबूत भी है, जो हमेशा विराट की सुरक्षा का ध्यान रखता है।''

किशोरी को 'इश्क में मरजावां' और 'प्रधानमंत्री' जैसे शो के लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा, ''बबीता के नजरिए से देखें तो वह अपने बेटे की रक्षा कर रही हैं और उसमें कुछ भी गलत नहीं है। इस किरदार को निभाना चुनौतीपूर्ण है। वह कोई बुरी इंसान नहीं है, वह सिर्फ अपने परिवार की रक्षा करती हैं। ऐसे कई पल आते हैं जब अमृता के प्रति उसका स्वभाव बदल जाता है, जिससे मुझे अपने किरदार में अचानक बदलाव लाना होता है, मेरा मानना है कि दर्शक इस किरदार को एन्जॉय करेंगे।''

एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे किरदार का एक बड़ा मकसद है और एक एक्टर के लिए ऐसे किरदार को निभाना हमेशा दिलचस्प भरा होता है। हर दिन, मैं अपना 100 प्रतिशत देती हूं ताकि आने वाले कई सालों में मेरे किरदार बबीता आहूजा को याद किया जाए।"

शो में सृति झा अमृता की भूमिका में हैं और अर्जित तनेजा विराट का रोल निभा रहे हैं।

शो में, अमृता और विराट की 'नकली' शादी का सीक्वेंस चल रहा है। शादी की तैयारियों के बीच वे उस अपराधी को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं जिसने उनकी गलत तस्वीरें लीक की थीं। वहीं, विराट की मां बबीता खुद को पकड़े जाने से बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

बबीता हमेशा विराट की रक्षा के लिए आगे रही हैं, लेकिन अमृता के प्रति उसकी नफरत...उसके बेटे के प्रति प्यार पर हावी हो गई है, जिसके चलते उसने यह बड़ा कदम उठाया।

सीरियल में हर बार की तरह दो प्यार करने वाले शख्स एक दूजे पर भरोसा करने से बच रहे हैं। ऐसे में दर्शक मेकर्स से कुछ नया लाने की मांग कर रहे हैं।

'कैसे मुझे तुम मिल गए' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement