Ankita, Divyanka and Urvashi share how TV changed their lives-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:56 pm
Location
Advertisement

अंकिता, दिव्यांका और उर्वशी ने साझा किया कि कैसे टीवी ने बदली उनकी जिंदगी

khaskhabar.com : शनिवार, 06 मई 2023 2:51 PM (IST)
अंकिता, दिव्यांका और उर्वशी ने साझा किया कि कैसे टीवी ने बदली उनकी जिंदगी
मुंबई। लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, दिव्यांका त्रिपाठी, अनीता हसनंदानी और उर्वशी ढोलकिया ने इस बारे में जानकारी साझा की है कि कैसे छोटे पर्दे ने उनके जीवन को बदलने में मदद की। 'द कपिल शर्मा शो' में फैंस से बात करते हुए, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कहा: जून से अगस्त तक मेरा शूटिंग शेड्यूल बहुत बिजी था और उस तीन महीने की अवधि के दौरान पहली बार, मैंने लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए बाहर निकलने का फैसला किया।

मैं केवल सेट पर रहती था और मेरी मां सेट पर मेरे लिए नए कपड़े लाती थीं। उस समय तक, 'पवित्र रिश्ता' पहले से ही प्रसारित हो चुका था, लेकिन मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि शो को कैसी प्रतिक्रिया मिल रही है। एक दिन मैंने लालबागचा राजा के दर्शन के लिए जाने का फैसला किया। मैं वहां एक टैक्सी में गई और वहां मुझे अपनी कड़ी मेहनत का परिणाम देखने को मिला।

जैसे ही मैं और मेरा दोस्त टैक्सी से बाहर निकले, लोग मेरे चारों ओर इकट्ठा हो गए और उन्होंने बस इतना कहा कि हम आपके लिए गणपति के दर्शन कुछ ही मिनटों में करवा देंगे और बदले में मुझे उनके साथ बस कुछ तस्वीरें क्लिक करनी होंगी। यही वह क्षण था जिसने मुझे एहसास कराया कि मैं कुछ बन गयी हूं।

उन्होंने कहा: मैं इंवेट के लिए साउथ अफ्रीका गई थी, वहां मैंने लोगों को मेरा नाम लेते हुए खुशी से चिल्लाते देखा। यह एक वास्तविक अनुभव था क्योंकि मैं यह प्रोसेस नहीं कर पा रहा थी कि लोग मुझे कितना प्यार करते हैं। केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी टीवी आपको कितनी सफलता देता है, यह देखना अविश्वसनीय है। हमारे शो अभी भी ऑन-एयर हैं और उन्हें संबंधित भाषाओं में डब किया जा रहा हैं।

वहीं एक्ट्रेस दिव्यांका ने कहा, मेरा पहला शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' था और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि यह इंडस्ट्री कैसे काम करती है। एक दिन मैं एक कार्निवाल के लिए सिंगापुर गयी थी, तब मेरी बड़ी बहन ठीक से तैयार नहीं होने के लिए मुझ पर चिल्ला रही थी।

एक बार जब हम साइट पर पहुंचे, तो लोगों ने मेरे किरदार 'विद्या' के नाम से मेरे नारे लगाने शुरू कर दिए और दर्शकों की इस प्रतिक्रिया को देखकर मेरी बहन रोने लगी। मैंने अपनी दीदी को पहली बार रोते देखा और वे खुशी के आंसू थे।

इनके अलावा, एक्ट्रेस उर्वशी ने कहा: मुझे याद है कि मैं सूरत के पास एक छोटे से गांव में गई थी जहां मुझे एक गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया था। जब मैं वहां गई, तो मैंने देखा कि वहां 25,000 लोग मेरा इंतजार कर रहे थे। मैं घबरा गयी और वापस अपनी कार की तरफ भागी, क्योंकि मैंने इसकी कल्पना नहीं की थी। यह सब टीवी की ताकत है।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement