Anjali Tatrari will play the lead role in Descendants-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:58 pm
Location
Advertisement

अंजलि तत्रारी 'वंशज' में मुख्य भूमिका निभाएंगी

khaskhabar.com : शनिवार, 22 अप्रैल 2023 12:17 PM (IST)
अंजलि तत्रारी 'वंशज' में मुख्य भूमिका निभाएंगी
मुंबई | टीवी अभिनेत्री अंजलि तत्रारी को आगामी शो 'वंशज' में फीमेल मुख्य भूमिका निभाने के लिए लिया गया है। उन्होंने युवा लड़की युविका की भूमिका निभाने के बारे में बात की, जिससे वह कई तरह से संबंधित हो सकती है। अंजलि ने 2018 में एक्शन फिल्म 'सिम्बा' से अभिनय की शुरूआत की, जिसमें उन्होंने एक छोटी भूमिका निभाई। बाद में, उन्होंने 'मेरे डैड की दुल्हन', 'तेरे बिना जिया जाए ना' जैसे टीवी शो में अभिनय किया।

नए शो में मुख्य भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: युविका एक युवा लड़की है, जो अपने आप को चुनौतीपूर्ण स्थिति के बीच पाती है और मैं उसकी यात्रा को चित्रित करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि वह इस कठिन दौर से गुजरती है।

उन्होंने कहा कि कई मायनों में वह अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के समान हैं और अंजलि को उम्मीद है कि दर्शक शो में उनके व्यक्तित्व को पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, उसका किरदार मेरे साथ तुरंत जुड़ गया और मैं उसे पर्दे पर जीवंत करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक वंशज को देखने का आनंद लेंगे और युविका के चरित्र से जुड़ सकते हैं।

'वंशज' एक कारोबारी परिवार के सदस्यों और उनके शक्तिशाली साम्राज्य के इर्द-गिर्द है। यह अमीर होने और राजनीतिक प्रभाव होने के बावजूद उनके ट्रायल्स और क्लेशों और खामियों को दिखाएगा।

'वंशज' जून में सोनी सब पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement