Aastha Sharma, Rajveer Singh will be seen in Neerja... Ek Nayi Pehchan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:12 pm
Location
Advertisement

'नीरजा.. एक नई पहचान' में दिखेंगी आस्था शर्मा, राजवीर सिंह

khaskhabar.com : सोमवार, 15 मई 2023 12:20 PM (IST)
'नीरजा.. एक नई पहचान' में दिखेंगी आस्था शर्मा, राजवीर सिंह
मुंबई। टीवी शो 'नीरजा.. एक नई पहचान' में एक्टर आस्था शर्मा और राजवीर सिंह क्रमश: बड़ी हो चुकी नीरजा और अबीर की भूमिका निभाएंगे। यह फैमिली ड्रामा कोलकाता के बदनाम रेड-लाइट एरिया सोनागाछी में रहने वाली एक मां (स्नेहा वाघ द्वारा अभिनीत) और उनकी बेटी नीरजा के लिए उनके अटूट प्यार की कहानी है। शो में एक युवक अबीर की जीवन यात्रा भी है जो संभ्रांत पृष्ठभूमि से है।

नीरजा की भूमिका में दिखने के लिए तैयार आस्था ने कहा, मैं एक युवा और मासूम बेटी नीरजा की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं, जिसे एक प्यार करने वाली और रक्षा करने वाली मां मिली है। नीरजा की यात्रा आशा, साहस और ²ढ़ संकल्प की यात्रा है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे उनकी कहानी को जीवंत करने का मौका मिला है।

उन्होंने कहा, यह शो सिर्फ एक मां का उसकी बेटी के लिए प्यार के बारे में नहीं है, यह इंसानी भावना की मजबूती के बारे में है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक नीरजा के चरित्र से जुड़कर उससे प्रेरणा पा सकेंगे।

अबीर की भूमिका में निभा रहे राजवीर सिंह ने कहा: अबीर, जिसका किरदार मैं निभाने जा रहा हूं, एक संभ्रांत पृष्ठभूमि से है, जबकि नीरजा एक कम गरीब पृष्ठभूमि से आती है।

यह देखना दिल को छूने वाला होगा कि कैसे शो में यह दिखाया गया है कि विभिन्न सामाजिक-आर्थिक पृष्ठभूमि के लोग एक-दूसरे को प्रभावित करते हैं। मैं प्यार और मानवीय भावनाओं की जीत की इस कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हूं। आशा है कि यह उन्हें उतना ही प्रेरित करेगा जितना इसने मुझे प्रेरित किया है।

'नीरजा..एक नई पहचान' कलर्स पर प्रसारित होगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement