WPL 2023: I am sure we will have many more titles in the long run, says Delhi Capitals Shikha Pandey-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:35 pm
Location
Advertisement

डब्ल्यूपीएल 2023 : दिल्ली कैपिटल्स की शिखा पांडे ने कहा, मुझे यकीन है कि लंबे समय में हमारे पास कई और खिताब होंगे

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 मार्च 2023 11:31 AM (IST)
डब्ल्यूपीएल 2023 : दिल्ली कैपिटल्स की शिखा पांडे ने कहा, मुझे यकीन है कि लंबे समय में हमारे पास कई और खिताब होंगे
मुंबई | महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के फाइनल में मुंबई इंडियंस से सात विकेट से हारकर उपविजेता बनने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की तेज गेंदबाज ऑलराउंडर शिखा पांडे का मानना है कि टीम के पास टूर्नामेंट के भविष्य के सीजनों में कई और खिताब जीतने की क्षमता है। शिखा के हवाले से सोमवार को फ्रेंचाइजी द्वारा एक विज्ञप्ति में कहा, "डीसी कैंप में सभी बातचीत सर्वश्रेष्ठ टीम खिलाड़ी होने के आसपास रही है। जिस टीम में सबसे अधिक टीम खिलाड़ी होते हैं, वह आमतौर पर जीतती है। यह इस बार हमारे लिए कारगर नहीं रहा, लेकिन मुझे यकीन है कि हमारे पास कई और खिताब होंगे। हम अगले सीजन में और अधिक प्रयास करेंगे।"

ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए फाइनल में, दिल्ली 79/9 पर गहरे संकट में थी, लेकिन तब शिखा और राधा यादव 27 रन बनाकर नाबाद थीं क्योंकि दोनों ने आखिरी विकेट के लिए 52 रनों की शानदार साझेदारी की और टीम का साथ दिया।

डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन सीजन को जीतना शानदार रहा। मैं सभी को आश्वस्त कर सकती हूं कि हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। उन्होंने मुझे अपने शॉट्स खेलने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

शिखा ने 132 रनों का बचाव करने से पहले कप्तान मेग लैनिंग ने टीम को जो बताया, उसके बारे में भी बात की, जिसे मुंबई ने तीन गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। उन्होंने हमें खेल का आनंद लेने और अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि हम इन चुनौतीपूर्ण क्षणों के लिए क्रिकेट खेलते हैं।

मुझे लगा कि जब हमें आखिरी दो ओवरों में 21 रनों का बचाव करना था तो हम इसे कर सकते थे। लेकिन अमेलिया केर ने कुछ अच्छे शॉट खेले और नेट साइवर-ब्रंट ने भी बहुत अच्छी पारी खेली।

उन्होंने पहली बार डब्ल्यूपीएल का हिस्सा बनने के अपने अनुभव को संक्षेप में बताया, "यह मेरे लिए अच्छा टूर्नामेंट था। पिछले डेढ़ साल मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहे हैं। एक बेहतरीन सपोर्ट स्टाफ के साथ काम करना और दिग्गजों के साथ खेलना शानदार रहा। इस टूर्नामेंट और डीसी का मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रहेगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement