Wales coach Page looking ahead after World Cup exit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:34 pm
Location
Advertisement

वेल्स के कोच पेज का विश्व कप से बाहर होने के बाद भविष्य पर ध्यान

khaskhabar.com : बुधवार, 30 नवम्बर 2022 3:31 PM (IST)
वेल्स के कोच पेज का विश्व कप से बाहर होने के बाद भविष्य पर ध्यान
दोहा । वेल्स के कोच रॉबर्ट पेज ने जोर देकर कहा कि मंगलवार रात इंग्लैंड से मिली 3-0 की हार के बावजूद उन्हें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है।

वेल्स वास्तव में इस मैच में बेहतर नहीं कर पाया। इंग्लैंड ने मार्कस रैशफोर्ड के दो गोल और फिल फोडेन के एक गोल से पेज की टीम को निराशाजनक अंत दिया।

पेज ने कहा, "यहां तक पहुंचने में वेल्स का शानदार प्रदर्शन रहा है।"

कोच ने कहा, "मैंने कर्मचारियों सहित सभी को बताया कि यहां आना क्या उपलब्धि है और प्रशंसक अद्भुत थे। हम निराश हैं कि शायद हमने वह सब नहीं किया जो हम चाहते थे, लेकिन हमने इसका स्वाद चख लिया है और हम इसका अनुभव करना चाहते हैं।"

पेज ने स्वीकार किया कि वह इस बात से निराश थे कि इंग्लैंड के तेज-तर्रार गोलों से पहले हाफ से ही उसकी टीम के अच्छे डिफेंस पर पानी फिर गया।

उन्होंने कहा, "मैंने सोचा था कि इंग्लैंड की एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ पहले हाफ में खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन और अनुशासित होंगे, लेकिन हमने दूसरे हाफ में मिनटों के अंदर दो गोल दे दिए।"

उन्होंने स्वीकार किया, "अच्छे काम के बाद खुद को निराश करना निराशाजनक था।"

इसके बाद उन्होंने एक ऐसी टीम के भविष्य पर चर्चा की जहां गैरेथ बेल, जो एलेन और आरोन राम्से जैसे खिलाड़ी आराम से 30 पार कर चुके हैं, और यदि युवा खिलाड़ी टीम में आएंगे तो अच्छा होगा।

पेज ने कहा, "सही समय आने पर यह स्वाभाविक रूप से होगा। अच्छी बात यह है कि मार्च में हमारे पास कुछ कठिन यूरोपीय क्वालीफायर मैच हैं और अगर हमें युवा खिलाड़ियों को बढ़ावा देना है, तो हम ऐसा करेंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement