Sabalenka in Cincinnati semi-finals-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:26 pm
Location
Advertisement

सबालेंका सिनसिनाटी के सेमीफाइनल में

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अगस्त 2022 2:28 PM (IST)
सबालेंका सिनसिनाटी के सेमीफाइनल में
सिनसिनाटी। विश्व की सातवें नंबर की खिलाड़ी बेलारूस की अर्यना सबालेंका ने सर्व पर अपने मजबूत रिटर्न के दम पर चीन की झांग शुआई को 6-4, 7-6(1) से हराकर वेस्टर्न एन्ड सदर्न ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

सबालेंका का लगभग एक वर्ष में यह पहला हार्ड कोर्ट सेमीफाइनल है। सबालेंका ने झांग को पांच मौकों में चौथी बार हराया है और इस वर्ष यह दूसरी बार है। उन्होंने यह मुकाबला एक घंटे 49 मिनट में जीता।

दोनों के बीच सभी पांच मैचों का फैसला लगातार सेटों में हुआ है। सबालेंका ने कई बार पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए जीत हासिल की। उन्होंने पहला सेट 4-3 के स्कोर पर एक ब्रेक से पीछे रहने के बाद जीता। दूसरे सेट में वह चार बार ब्रेक से पीछे रहीं। लेकिन टाई ब्रेक को उन्होंने 7-1 से जीत लिया।

सबालेंका का पिछले वर्ष यूएस ओपन के बाद से यह पहला हार्ड कोर्ट सेमीफाइनल है। वह दूसरी बार सिनसिनाटी में अंतिम चार में पहुंची हैं। इससे पहले वह 2018 में इस चरण तक पहुंचीं थीं।

सबालेंका अब सत्र के अपने तीसरे फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेंगी। फाइनल में पहुंचने के लिए उन्हें सातवीं सीड जेसिका पेगुला या कैरोलिना गार्सिया को हराना होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement