Russell Domingo resigns as Bangladesh head coach-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:54 am
Location
Advertisement

रसेल डोमिंगो ने बांग्लादेश के मुख्य कोच पद से दिया इस्तीफा

khaskhabar.com : बुधवार, 28 दिसम्बर 2022 12:34 PM (IST)
रसेल डोमिंगो ने बांग्लादेश के मुख्य कोच पद से दिया इस्तीफा
ढाका | भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दो दिन बाद रसेल डोमिंगो ने 2023 विश्व कप तक अपना कार्यकाल पूरा किए बिना ही बांग्लादेश के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। उस वर्ष विश्व कप में हार के बाद बीसीबी द्वारा स्टीव रोड्स को बर्खास्त करने के बाद डोमिंगो सितंबर 2019 में मुख्य कोच के रूप में नियुक्त हुए। उसके तहत, बांग्लादेश ने घर में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला जीती, दक्षिण अफ्रीका में एकदिवसीय श्रृंखला जीत और भारत के खिलाफ घर में जीत हासिल की।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड क्रिकेट आपरेशन के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने बुधवार को क्रिकबज को बताया, "डोमिंगो ने कल मंगलवार को तत्काल प्रभाव से अपना त्याग पत्र भेजा।"

इससे पहले, बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने संकेत दिया था कि हालांकि वे डोमिंगो के प्रदर्शन से खुश हैं, उन्हें बाहर किया जा सकता है क्योंकि बीसीबी कोचिंग सेट-अप में बदलाव पर नजर गड़ाए हुए है।

नजमुल ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, "हम एक लंबी अवधि की योजना के साथ आगे बढ़ रहे हैं और यह अल्पकालिक नहीं है। यह तीन से चार साल की योजना है और अगर बदलाव की जरूरत है तो बदलाव होंगे।"

बांग्लादेश भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से हार गया और इसे डोमिंगो का आखिरी असाइनमेंट माना जाएगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement