Real Kabaddi League Season 2 - A draw between Shekhawati Kings and Jaipur Jaguars-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 2:54 pm
Location
Advertisement

रियल कबड्डी लीग सीजन 2 - शेखावटी किंग्स और जयपुर जगुआर के बीच बराबरी का मुकाबला

khaskhabar.com : रविवार, 25 सितम्बर 2022 09:09 AM (IST)
रियल कबड्डी लीग सीजन 2 - शेखावटी किंग्स और जयपुर जगुआर के बीच बराबरी का मुकाबला
जयपुर । एटलेंचर स्पोर्टस द्वारा आयोजित कबड्डी का महाकुंभ केईआई रियल कबड्डी लीग सीजन 2 में कबड्डी लवर्स को सिर्फ खेल से ही नहीं बल्कि विभिन्न म्यूजिक परफॉर्मेंस से भी एंटरटेन किया जा रहा है। मैच के साथ साथ स्टूडियो में मोजूद कबड्डी लवर्स लीग को फुल एंजॉय कर रहे हैं। आरकेएल के सीईओ, शुभम चौधरी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि लीग के चौथे दिन बैक टू बैक चार मुकाबले देखने को मिले व मैच में चीज गेस्ट, वीएसएम प्रेसिडेंट और अंतरराष्ट्रीय मेडल विजेता खिलाड़ी मेजर सुरेंद्र पूनिया रहे।


शेखावटी किंग्स और जयपुर जगुआर के बीच बराबरी का मुकाबला

चौथे दिन के पहले मैच में शेखावटी किंग्स और जयपुर जगुआर के बीच बराबरी का मुकाबला टाई रहा, गेम के मैन ऑफ द मैच दीपांशु रहे। पहले हाफ में शेखावाटी ने 23 पॉइंट्स ले कर आक्रामक खेल दिखाते हुए जयपुर जगुआर पे हावी रहे। जयपुर 17 पॉइंट्स पर डिफेंडर पोजिशन में आ गई। सेकंड हाफ में मैच परवान चढ़ा जब जयपुर जगुआर के राइडर्स ने जंप करते हुए पलटवार कर मैच को बराबरी पर ला दिया, शेखावाटी 30 तो जगुआर 28 पर पहुंच गई। लेकिन निर्णाय मोड पर मैच में दोनों टीमों ने पूरी ताकत झौंक दी और सांसे अटका देने वाले मैच में दोनों का स्कोर 33-31 पर पहुंच गया लेकिन अंत में दोनों टीमों की जबरदस्त डिफेडिंग के चलते मैच टाई रहा।

बिकाना राइडर्स और जोधाना वारियर्स के बीच मुकाबले एक तरफा

दिन के दूसरे मैच में बिकाना राइडर्स और जोधाना वारियर्स के बीच हुए मुकाबले में बिकाना ने एक तरफा खेल दिखाते हुए पहले हाफ में 19 पॉइंट्स स्कोर कर जोधाना को 10 पॉइंट्स पर समेट दिया। दूसरे हाफ मैं यह फासला और बढ़ता गया। बिकाना ने 30 पॉइंट्स के साथ अपना दबदबा बनाए रखा। जबकि जोधाना 18 पर संघर्ष करती नजर आई। लेकिन मैच के निर्णायक क्षणों में बिकाना ने 49 पॉइंट्स के साथ मैच पर अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखी। मैच टाइम खत्म होने तक बिकाना ने 49 पॉइंट्स के साथ मैच जीत लिया। जबकि जोधाना वारियर्स को 26 पॉइंट्स के साथ हार का सामना करना पड़ा। गेम के मैन ऑफ द मैच अनिरुद्ध रहे।

सिंह सूरमा और चंबल पाइरेट्स के बीच रोमांच और पावर का गजब गेम
चौथे दिन के तीसरे मुकाबले में सिंह सूरमा और चंबल पाइरेट्स के बीच रोमांच और पावर का गजब गेम देखने को मिला। मैच में शुरुआत से ही दोनो टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश करती दिखाई दी। लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में सिंह सूरमा ने 31 पॉइंट्स हासिल कर चंबल पाइरेट्स 28 पॉइंट्स पर समेटकर जीत हासिल की। गेम के मैन ऑफ द मैच श्री भगवन रहे।

मेवाड़ मॉन्क्स ने अरावली ईगल्स को एक तरफा मुकाबले में हाराया
दिन के आखरी मैच में अरावली ईगल्स और मेवाड़ मॉन्क्स के बीच हुए एक तरफा मुकाबले में मेवाड़ मॉन्क्स ने पहले हाफ में जबरस्त खेल दिखाते हुए 31 पॉइंट्स स्कोर कर अरावली ईगल्स को 12 पॉइंट्स पर समेट दिया। दूसरे हाफ मैं यह फासला और बढ़ता गया। मेवाड़ मॉन्क्स ने 50 पॉइंट्स के साथ अपना दबदबा बनाए रखा। जबकि अरावली ईगल्स 25 पर संघर्ष करती नजर आई। लेकिन मैच के निर्णायक क्षणों में मेवाड़ मॉन्क्स ने 55 पॉइंट्स के साथ मैच पर अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखा। जबकि अरावली ईगल्स को 34 पॉइंट्स के साथ हार का सामना करना पड़ा। गेम के मैन ऑफ द मैच जतिन रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement