Real Kabaddi League - beat Chambal Pirates Jaipur Jaguars-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:31 pm
Location
Advertisement

रियल कबड्डी लीग - चंबल पाइरेट्स और जयपुर जगुआर को हराया

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 सितम्बर 2022 08:50 AM (IST)
रियल कबड्डी लीग - चंबल पाइरेट्स और जयपुर जगुआर को हराया
जयपुर । एटलेंचर स्पोर्टस द्वारा आयोजित केईआई रियल कबड्डी लीग के सीजन 2 को कबड्डी लवर्स फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट कर रहे है। छटे दिन भी मैच के दौरान दर्शकों ने जमकर म्यूजिकल शो की लाइव परफोर्मेंस और रोमांचक मुकाबलों के एन्जॉयमेंट का साथ अपनी अपनी टीमों को चीयर किया। केईआई रियल कबड्डी लीग के सीजन 2 में जयपुर जगुआर 7 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है, अब तक 5 मैच खेल कर 3 जीत और 1 में हार का सामना कर चुकी है। दूसरी पोजिशन पर सिंह सूरमा के 3 जीत और 2 हार से 6 पॉइंट्स है। चंबल पाइरेट्स 6 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है, जिसमे 3 जीत और 2 हार शामिल है। शेखावाटी किंग्स भी 6 पॉइंट्स हासिल कर टेबल में चौथी स्थान पर है, जिसने 6 मैच खेलकर 2 में जीत और 2 में शिकस्त प्राप्त की है। जोधाना वारियर्स 6 पॉइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर हैं, जो 3 में जीत और 2 में हारी है 5 मैच खेल कर। वहीं बिकाना राइडर्स 5 पॉइंट्स के साथ छठी पोजिशन पर हैं, जो 2 में विनर और 1 में लूजर साबित हुई और 4 मैच खेल चुकी है। 2 पॉइंट्स के साथ मेवाड़ मॉन्क्स सातवे स्थान पर है, जिसने 4 में हार और सिर्फ 1 मैच जीता 5 मैच खेल चुकी है। आठवें स्थान पर अरावली ईगल्स है, जिसने अब तक 2 पॉइंट्स हासिल किए है, अरावली ने 5 मैच खेले हैं, जिसमे उसे 1 मैं जीत और 4 में हार मिली है।

लीग के छटे दिन पहले मुकाबले में चंबल पाइरेट्स और जयपुर जगुआर के बीच रोमांच और कांटे का गेम देखने को मिला जिसमें चंबल ने जयपुर को 5 पॉइंट्स से हरा दिया। मैच का फाइनल स्कोर चंबल 40 और जयपुर 35 रहा। मैच के मैन ऑफ द मैच चंबल पाइरेट्स के अजय रहे। चंबल पाइरेट्स ने मैच में 19 और जयपुर जगुआर ने 22 रेड पॉइंट्स हासिल की जिसमे जयपुर की ओर से 2 सुपर राइड रही वही चम्बल ने 1 राइड की, चंबल और जयपुर ने 13-08 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। चंबल पाइरेट्स ने मैच में 04 और जयपुर ने 02 आल आउट पॉइंट्स प्राप्त किया। वहीं दोनो टीमों ने कुल 03-03 एक्स्ट्रा पॉइंट्स हासिल किए और 4 सुपर टैकल किए।

दिन के दूसरे मैच में शेखावाटी किंग्स और मेवाड़ मॉन्क्स के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले के के शुरुआत से ही दोनो टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश करती दिखी। जिसमें शेखावाटी ने मेवाड को 2 पॉइंट्स से हराया। मैन ऑफ द मैच शेखावाटी के लक्ष्य रहे। मैच का फाइनल स्कोर शेखावाटी 42 और मेवाड़ 44 पर रहे। शेखावाटी ने मैच में 46 और मेवाड ने 45 रेड डाली। रेड पॉइंट्स में शेखावाटी 17 और मेवाड 18 पर रहे। शेखावाटी के लक्ष्य ने 1 सुपर राइड प्राप्त की। शेखावाटी ने मैच में 20 और मेवाड़ ने 19 रेड पॉइंट्स हासिल की। शेखावाटी और मेवाड ने 12-18 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। शेखावाटी ने मैच में 04 और मेवाड ने 04 आल आउट पॉइंट्स प्राप्त किया। वहीं दोनो टीमों शेखावाटी और मेवाड ने 05-03 एक्स्ट्रा पॉइंट्स हासिल किए।

दिन के तीसरे मैच में जोधाना वारियर्स और अरावली ईगल्स के बीच हुए मुकाबले में आक्रमक खेल देखने को मिला। दोनो टीमों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन से शानदार नमूना पेश करते हुए मुकाबले के अंत तक सबको बांधे रखा। मुकाबले मैं जोधाना वारियर्स ने तीसरी जीत के साथ अरावली ईगल्स को करारी शिकस्त देते हुए 3 पॉइंट्स से मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर जोधाना वारियर्स 37 और अरावली ईगल्स 34 पर रहे। मैन ऑफ द मैच जोधाना के दिनेश रहे। जोधाना ने मैच में 20 और अरावली ने 18 रेड पॉइंट्स प्राप्त की। जोधाना और अरावली ने 09-07 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। जोधाना ने मैच में 04 आल आउट पॉइंट्स प्राप्त किये वहीं अरावली ने एक भी पॉइंट्स प्राप्त नही किये। वहीं दोनो टीमों शेखावाटी और मेवाड ने 01-08 एक्स्ट्रा पॉइंट्स हासिल किए।

दिन के आखरी मैच में सिंह सूरमा और बिकाना राइडर्स के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले मैं दोनो टीमों ने आक्रमक खेल दिखया। मुकाबले मैं सूरमा ने जीत के साथ बिकाना को शिकस्त देते हुए 10 पॉइंट्स से मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर सूरमा 43 और बिकाना 34 पर रहे। मैन ऑफ द मैच सूरमा के हितेश रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement